रवि शास्त्री पर भड़के संजय मांजरेकर, बोले- वो अपना एजेंडा चला रहे...

साउथ अफ्रीका से हार के कारण विराट कोहली ने टेस्ट की कप्तानी अचानक से छोड़ दी। टी20 वर्ल्ड कप तक भारतीय टीम के कोच रहने वाले रवि शास्त्री ने कुछ दिन पहले कहा था कि उन्हें समझ में आ गया कि क्यों कुछ लोगों को विराट की उपलब्धि को स्वीकार करना कठिन लगता है। कुछ लोगों के लिए यह समझना कठिन होता है कि विराट कोहली टीम इंडिया के सफल कप्तान कैसे बने। संजय मांजरेकर ने शास्त्री की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रवि शास्त्री के शब्दों से यह स्पष्ट है कि वह अपने एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने बोला, 'मैं रवि शास्त्री का बहुत बड़ा प्रशंसक था, मैं उनकी कप्तानी में खेला और वह नए खिलाड़ियों को प्रेरित करते थे। हालांकि वर्तमान में रवि शास्त्री में काफी बदलाव आ गया है। हर कोई समझता है कि वह अब सार्वजनिक तौर पे क्या कहते है, और मैं कभी जवाब नहीं देता। मेरा मतलब उन्हें ठेस पहुँचाना नहीं है, लेकिन वह बहुत समझदारी से नहीं बोलते। क्रिकेट कमेंट्री की भाषा में कहु तो उनकी टिप्पणी से एजेंडा आसानी से स्पष्ट हो जाता है।'

इसके अतिरिक्त, रवि शास्त्री ने आईसीसी ट्रॉफी में कप्तान के रूप में विराट के खराब प्रदर्शन का साथ देते हुए दावा किया कि सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, अनिल कुंबले और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों ने भी विश्व कप नहीं जीता था, और इससे एक खिलाड़ी की शिनाख्त पूरी तरह से परिभाषित नहीं होती। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का अक्सर रवि शास्त्री बचाव करते दिखते हैं।

गोलकीपर श्रीजेश का बड़ा बयान, कहा- "टूर्नामेंट जीतकर पेरिस ओलंपिक..."

एशिया कप हॉकी में इस टीम से भिड़ेगी भारतीय महिला टीम

आखिरकार राफेल नडाल ने इस मैच में हासिल की धमाकेदार जीत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -