गोलकीपर श्रीजेश का बड़ा बयान, कहा- "टूर्नामेंट जीतकर पेरिस ओलंपिक..."

इंडियन हॉकी टीम के अनुभवी गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने बोला है कि इंडियन पुरुष हॉकी टीम का पहला उद्देश्य इस साल एशियाई खेलों में जीत प्राप्त करके पेरिस ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने के लिए मेहनत कर रहे है। श्रीजेस का कहना है कि  2022 में इंडिया की हॉकी टीम को बहुत मैच खेलने हैं और इस दौरान युवा खिलाड़ियों को भी मौका मिलने वाला है। इस वर्ष टीम इंडिया राष्ट्रमंडल खेलों और एशियाड जैसे प्रमुख प्रतियोगिताओं में शामिल होगी। टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए हॉकी का नया सीजन फरवरी से शुरू होने वाला है। FIH हॉकी प्रो लीग से खिलाड़ी साल की शुरुआत करने वाले है। जिसके उपरांत भारतीय टीम कई बड़े टूर्नामेंट का भाग बनने वाली है। 

पेरिस ओलंपिक की तैयारी शुरू: श्रीजेश ने मीडिया से बातचीत के बीच बोले थे कि "हर ओलंपिक के बाद हम अगले 4 वर्ष  के लिए योजना बना रहे है। इसलिए टोक्यो के उपरांत हमने पहले ही पेरिस ओलंपिक की योजना बनानी भी शुरू कर दी है। टीम में बहुत सारे बदलाव होने जा रहे हैं, कोर ग्रुप में बहुत से नए लोगों को जोड़ा जाने वाला है।"

श्रीजेश इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स मैनेजमेंट की पहल का एक भाग है जिसमें टोक्यो ओलंपिक और पैरालिंपिक में पदक जीतने वाले 18 खिलाड़ी एक वीडियो में साथ आए हैं और राष्ट्रगान भी गाया, जिसे सोमवार को जारी किया गया था।

कोरोना वैक्सीन नहीं लेने के बाद भी फ्रेंच ओपन में खेल सकते हैं जोकोविच

मैच के समाप्त होते ही मैदान में मची अचानक भगदड़, 6 की मौत

'वर्ल्ड कप में फिर पाकिस्तान से हारेगी टीम इंडिया..', PAK दिग्गज की भविष्यवाणी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -