कोटा में संजय लीला भंसाली का पुतला जलाकर फिल्म का विरोध
कोटा में संजय लीला भंसाली का पुतला जलाकर फिल्म का विरोध
Share:

कोटा. फिल्म पद्मावती का चौतरफा विरोध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक ओर लखनऊ में फिल्म के खिलाफ जनहित याचिका लगाकर फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग हुई है, वहीं चित्तौड़ में भी विरोध प्रदर्शन किया गया. अब कोटा में भी इस फिल्म का विरोध शुरू हो गया है.

कोटा में फिल्म पद्मावती को लेकर विभिन्न सामाजिक संगठनों ने जमकर विरोध किया. प्रदर्शनकारी पहले तो रैली लेकर जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया. फिर बारां रोड बोरखेड़ा क्षेत्र में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना द्वारा निदेशक संजय लीला भंसाली का पुतला जलाया गया. जिला अध्यक्ष निर्भय सिंह ने बताया कि भंसाली ने फिल्म में राजस्थान के इतिहास को तोड़-मरोड़ कर दिखाया है. वहीं ब्राह्मण कल्याण परिषद के संभागीय अध्यक्ष सीताराम शर्मा ने कहा कि फिल्म में रानी पद्मावती का गलत चित्रण किया है, जो हिन्दू इतिहास को बिगाड़ने वाला है. हम इस फिल्म का प्रदर्शन कोटा में नहीं होने देंगे. 

विभिन्न सामाजिक संगठनों का कहना है कि फिल्म पद्मावती में इतिहास से छेड़छाड़ करते हुए कई आपत्तिजनक दृश्यों को फिल्माया गया है. हम इसी का विरोध कर रहे हैं. संगठनों ने चेतावनी दी है कि यदि फिल्म रिलीज की गई तो आने वाले समय में सभी थियेटरों में होने वाले नुकसान की जिम्मेदारी थियेटर मालिकों की होगी. 

लंदन के ‘बिग स्मॉग’ से सबक सीखे भारत

क्रूड फिसला ,सोना हुआ सपाट

दिल्‍ली सरकार के ऑड-ईवन फॉर्मुला पर NGT ने उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -