भंसाली के रिक्त स्थान की हुई पूर्ति......
भंसाली के रिक्त स्थान की हुई पूर्ति......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो की हमे बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना चुकी है. खबर है की 'बाजीराव मस्तानी' के बाद भंसाली जल्द ही इसी प्रकार की एक और फिल्म जिसका नाम 'पद्मावती' है बनाने वाले है। दीपिका के बारे में यह चर्चा चल रही है कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म को साइन कर लिया हैं और इसकी शूटिंग सितंबर से शुरू करेंगी। हालांकि, उन्होंने अभी तक यह नहीं बताया कि ये कौन सी फिल्म है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' ही है।

हाल ही में इस बात की पुष्टि फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर श्रेयस पुराणिक ने भी की। दरअसल, उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था कि दीपिका ही फिल्म की स्टार होंगी। हालांकि, बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। इसे भंसाली की आपत्ति भी मानी जा रही है। वे अपनी फिल्म को लेकर एहतियात बरत रहे हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म दीपिका पादुकोण की भंसाली के साथ तीसरी फिल्म होगी।

बता दे की भंसाली की इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रानी पद्मा के रोल में दिखेंगी. वहीं खबरें ये भी हैं कि इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में अभिनेता रणवीर सिंह नजर आ सकते हैं. यहां आपको बता दें कि इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला और बाजीराव मस्तानी दोनों में ही ये जोड़ी नज़र आ चुकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -