गौरी खान के काम से संजय लीला भंसाली है खासा प्रभावित
गौरी खान के काम से संजय लीला भंसाली है खासा प्रभावित
Share:

बॉलीवुड की हॉट व दिलकश अदाकारा बोले तो हमारी खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है दीपिका पादुकोण के बारे में जो के एक बार फिर से अपने प्रेमी के चलते सुर्खियों में बन आई है. वैसे भी दीपिका के बॉयफ्रेंड बोले तो हमारे छिछोरे एक्टर रणवीर सिंह जो के एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' के चलते सुर्खियों में बन आए है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह जोड़ी इंटरनेट पर अपने एक फोटो के लिए सुर्खियां बटोर रही है. आपको बता दे कि, अभी हाल ही में फिल्म के दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली की शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान ने भी दिल खोलकर प्रशंसा की है.

जी हां बता दे कि, अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान का कहना है कि फिल्मकार संजय लीला भंसाली उनके काम से बहुत प्रभावित हैं और उन्होंने उनसे (गौरी) फिल्म का सेट डिजाइन करने और कला निर्देशक बनने का आग्रह किया है.

गौरी ने शुक्रवार को ट्विटर के जरिए अपने डिजाइन स्टोर में शाहरुख और भंसाली के साथ की तस्वीर साझा की. गौरी ने तस्वीर के साथ लिखा, “जीकेडी स्टोर आने के लिए आपका धन्यवाद संजय. मेरे लिए सेट डिजाइनिंग में उतरने या कला निर्देशक बनने के आपके विचार ने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया है.”

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -