क्या सच में फरहान ने शुरू कर दी है DON-3 की तैयारी
क्या सच में फरहान ने शुरू कर दी है DON-3 की तैयारी
Share:

शाहरुख खान के फैंस के लिये एक बड़ी खुशखबरी सुनने के मिली है। 4 वर्षों के लंबे इंतजार के उपरांत किंग खान पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी पठान, डंकी और जवान के बारे में सभी को पता चल चुका है। पर लगता है कि शाहरुख पिछले 4 वर्षों  की कमी एक साथ पूरी करने जा रही है। चलिये अब क्यों और कैसे जैसे प्रश्न का जवाब भी जान लीजिये। 

डॉन 3 की तैयारियां शुरू?: डॉन बॉलीवुड की सुपरहिट मूवीज में से एक कहा जाता है। पहले और दूसरे पार्ट के उपरांत अब डॉन फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट बनने वाली है। इस बात का हिंट फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की वायरल फोटो से मिली है। फोटो वायरल होने के उपरांत ये खबरें आने लगी हैं कि पठान, डंकी और जवान के उपरांत किंग खान अब डॉन 3 (Don 3) में दिखाई देने वाले हैं।

रितेश सिधवानी ने शेयर की फोटो: डॉन के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने इंस्टाग्राम पर फरहान अख्तर की ये तस्वीर भी साझा कर दी है। इस फोटोज में फरहान लैपटॉप पर काम करते हुए नजर आने वाले है। सिंगर, डायरेक्ट और एक्टर फरहान बहुत सीरियस होकर कार्य करते हुए दिखाई देने वाले है। फरहान की फोटो पोस्ट करते हुए रितेश लिखते हैं, 100 फीसद फोकस जब वो कुछ लिखते हैं। लंबे वक्त बाद राइटिंग में लौटने वाले है। 

रितेश सिधवानी का इतना लिखते ही फैंस के मध्य खलबली मच गई और सभी ने अंदाजा लगाना शुरू कर चुके है वो डॉन 3 की स्क्रिप्ट भी लिख चुके है। अंदाजा ही क्या। फैंस को पक्का यकीन हो चुका है कि रितेश और फरहान डॉन 3 पर ही काम कर रहे हैं। अगर ये बात सच है, तो शाहरुख खान के फैंस के लिये इससे बड़ी खुशी की बात क्या होगी। फिलहाल सच क्या है ये सिर्फ फरहान अख्तर और रितेश ही बता सकते हैं। हम तो बस डॉन 3 की प्रतीक्षा कर सकते है। 

करण जौहर के कारण फिर खतरे में पड़ी स्टार्स की जान

IIFA Awards 2022: जानिए किसे मिला कौन-सा अवार्ड, यहां देखें पूरी लिस्ट

कार्तिक के बाद कोरोना पॉजिटिव हुआ यह मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -