संजय की भतीजी भी किसी से कम नहीं....
संजय की भतीजी भी किसी से कम नहीं....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओ में गिने जाने वाले अभिनेता संजय दत्त जो की अभी कुछ समय पूर्व ही यरवदा जेल से छूटने के बाद अपना अधिकांश समय अपने परिवार व बॉलीवुड की फिल्मो को साइन करने में लगा रहे है. एक्टर संजय दत्त जो कि पुणे की यरवदा जेल में पिछले 42 माह की अपनी सजा को काटकर बाहर निकले है। अभी कुछ समय पहले ही संजय दत्त व उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने संजय के साथ में अपनी कुछ फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

आपको बता दे की अभिनेता संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला भी अब काफी बड़ी हो गई है तथा वे हमेशा सोशलमीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव भी रहती है, और अपनी एक्टिविटीज फ्रेंड्स के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दे की तेलुगू फिल्म 'नी जथगा नेणुंदाली' ('आशिकी 2' की रीमेक) के साथ करियर की शुरुआत करने वालीं संजय दत्त के अंकल की पौती नाजिया हुसैन ने बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में एक आम लड़की की तरह स्ट्रगल कर रही हैं।

अभिनेता संजय दत्त के मामा अख्तर हुसैन की पोती नाजिया फिलहाल 2006 की फिल्म 'टॉम, डिक एंड हैरी' के सीक्वल पर काम कर रही हैं। इस फिल्म पर काम शुरू हो गया है। इसे लेकर नाजिया काफी खुश नजर आ रही हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -