वरुण धवन के गाने पर जमकर नाचे प्रियंका चोपड़ा के पति, वायरल हो रहा वीडियो
वरुण धवन के गाने पर जमकर नाचे प्रियंका चोपड़ा के पति, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

प्रियंका चोपड़ा एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं. ऐसे में इन दिनों वह अपने पति निक जोनस से दूर हैं और अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ऐसे में निक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी सिंगिंग के डांसिंग वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में निक जोनस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो में वह बॉलीवुड गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Happiness Begins Tour (@happinessbeginslive) on

जी हाँ, वैसे इसके पहले प्रियंका चोपड़ा खुद बता चुकीं हैं कि निक जोनस को बॉलीवुड गाने बहुत पसंद हैं और अब यह वायरल हो रहे वीडियो को देखकर यह कहा जा सकता है कि प्रियंका सही कह रहीं थीं. आप सभी को बता दें कि निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है और इस वीडियो में वरुण धवन के गाने 'फर्स्ट क्लास' पर जोनस ब्रदर्स के साथ एंजॉय करते नजर आ रहे हैं जो आप साफ देख सकते हैं. आपको बता दें कि यह वीडियो स्टेज के पीछे का है जहां निक जोनस मस्ती कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इसमें उनके भाई भी नजर आ रहे हैं.

इसमें वरुण धवन ने कलंक फिल्म के गाने 'फर्स्ट क्लास' पर बहुत अच्छा डांस किया है जो शानदार दिख रहा है. आपको पता ही होगा कि फैन्स को वरुण का यह गाना बहुत पसंद आया था और अब ऐसा लग रहा है कि यह गाना निक जोनस का भी फेवरेट बन गया है. वैसे यह पहली बार नहीं कि निक जोनस ने बॉलीवुज गानों पर डांस किया है क्योंकि वह इससे पहले भी पंजाबी गाने पर डांस करते हुए नजर आ चुके हैं.

देसी गर्ल पर जमकर भड़कीं कंगना की बहन रंगोली, कहा- 'सिर्फ लेक्चर नहीं...'

अपने भाई के साउथ एक्ट्रेस संग अफेयर की खबरों पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरा काम नहीं...'

दोबारा दोस्त बनी बेबो और देसी गर्ल, 'डांस इंडिया डांस' के सेट से सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -