कंडोम का बहुत इस्तेमाल करते हैं रणबीर कपूर, एक्स-लवर गिफ्ट में देना चाहती थी पैकेट
कंडोम का बहुत इस्तेमाल करते हैं रणबीर कपूर, एक्स-लवर गिफ्ट में देना चाहती थी पैकेट
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर रणबीर कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि आज रणबीर 36 साल के हो गए. रणबीर कपूर अभिनेता ऋषि कपूर और अभिनेत्री नीतू कपूर के बेटे हैं और वह कपूर खानदान की चौथी पीढ़ी के वारिस हैं. ऐसे में रणबीर का जन्म 28 सितंबर 1982 को मुंबई में हुआ और उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी जो हिट और सुपरहिट रहीं. रणबीर के अब तक के फिल्मी करियर पर गौर करें तो फिल्म 'सांवरिया' से 2007 में रणबीर ने करियर की शुरुआत की लेकिन उनकी यह फिल्म हिट नहीं हो पाई पर वो हिट हो गए और लोगों के बीच फेमस भी हो गए.

वहीं इस फिल्म से उन्होंने रोमांटिक छवि बनाई और उसके बाद वह फिल्म 'बचना-ए-हसीनों' में नजर आए. वहीं इस फिल्म में उन्होंने तीन अभिनेत्रियों को डेट किया. वहीं फिल्म प्यार को खेल समझकर एक के बाद एक लड़की को धोखा देते गए लेकिन जब उन्हें सचमुच प्यार हुआ तो अपनी गलतियों को सुधारने के लिए उन्होंने हर संभव प्रायश्चित किया. वैसे यह केवल फिल्म ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी ऐसा ही कुछ हुआ. रियल लाइफ में भी रणबीर ने कई अभिनेत्रियों को डेट किया लेकिन एक के बाद एक एक्ट्रेस को वह धोखा देते गए और अंत में इन दिनों वह आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द शादी कर सकते हैं.

आपको बता दें कि रणबीर ने बॉलीवुड की दो बहुत हिट अभिनेत्रियों को डेट किया और दोनों ही उनसे ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गईं और दोनों को बहुत समय लगा डिप्रेशन से उबरने में. वहीं इन दो अभिनेत्रियों के नाम कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण है. आपको बता दें कि ब्रेकअप के बाद एक बार दीपिका यह तक कह चुकीं हैं कि 'मैं रणबीर कपूर को कंडोम के पैकेट गिफ्ट करना चाहती हूं क्योंकि वह उसका बहुत इस्तेमाल करते हैं.' इस बात से आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि रणबीर कितने रोमांटिक हैं.

लव रंजन की फिल्‍म में दीपिका की नो एंट्री, इस एक्ट्रेस संग बनेगी बात !

इस फिल्म में रणबीर की कास्टिंग से गुस्से से लाल हुए भाईजान..

दोस्त की बर्थडे पार्टी में बॉयफ्रेंड संग पहुंचीं आलिया, इस तरह लगाया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -