‘‘मलंग’’ में मुन्ना की मुख्य भूमिका...
‘‘मलंग’’ में मुन्ना की मुख्य भूमिका...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के क्या कहने जो के आजकल संजय दत्त की बायोपिक फिल्म जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे है तथा फिल्म के लिए आजकल रणबीर कपूर ने संजय दत्त के रूप में ढलने के लिए अच्छी खासी वर्जिश भी कर रहे जो के उनके लुक को देखने से साफ साफ पता चल रहा है. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता संजय दत्त का आज हर कोई दीवाना मस्ताना है. संजय  दत्त ने अभी हाल ही में अपनी एक फिल्म 'भूमि' की शूटिंग को खल्लास किया है.

अब संजय दत्त की अगली फिल्म पर भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. जी हाँ सुनने में आ रहा है कि, जल्द ही अभिनेता संजय दत्त एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘‘मलंग’’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन आरंभ सिंह करेंगे, जो पहली बार पूरी तरह से निर्देशक के तौर पर काम करेंगे. अपनी इस दूसरी  फिल्म  के बारे में संजय दत्त ने कहा कि जब आरंभ ने उनको इसकी कहानी सुनाई उसके तुरंत बाद उन्होंने ‘‘मलंग’’ के लिए हामी भर दी.

आरंभ ने फिल्म ‘भूमि’ में भी सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया है. संजय दत्त ने कहा, ‘‘मैंने हमेशा से नए लोगों के जुनून और नई प्रतिभाओं पर विश्वास किया है और मैंने उन्हें ‘भूमि’ की शूटिंग के दौरान ओमंग की सहायता करते हुए देखा है. जब उन्होंने मुझे ‘मलंग’ की कहानी सुनाई तो मैंने संदीप की तरफ देखा और कह दिया कि मैं इसके लिए तैयार हूं. इस फिल्म में मेरे किरदार और इसकी पटकथा की आधार भूमि वाराणसी में होने के कारण मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं.’’  

रवीना को था संजय पर क्रश

संजय ने किया टोटल धमाल से किनारा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -