संजू बाबा की इमोशनल ड्रामा फिल्म
संजू बाबा की इमोशनल ड्रामा फिल्म
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की फिल्म मुन्नाभाई के बारे में तो आप जानते ही हो, इस फिल्म में हमे संजू बाबा व अरशद वारसी की शानदार मसखरी जोड़ी नजर आई थी. अब एक बार फिर से यह दोनों अपनी इस फिल्म के तीसरे पार्ट में हमे नजर आने वाले है. जिसमे की यह दोनों एक बार फिर से लोगों को हंसाते हुए नजर आने वाले है. लेकिन इस फिल्म के लिए अभी तक ठीकठाक समय नही मिल पा रहा था लेकिन अब इस मामले में निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा ने कहा है कि मुन्नाभाई सीरीज की यह फिल्म अगले साल प्रारंभ हो जाएगी.

तथा इसके साथ ही साथ संजय दत्त जो की अपनी एक और फिल्म जिसका नाम है 'मार्को' में भी हमे नजर आने वाले है. व अब संजू बाबा के बारे में पता चला है कि, अभिनेता संजय दत्त, निर्माता निर्देशक ओमंग कुमार की फिल्म 'भूमि' में काम करने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग अगले साल फरवरी के महीने में शुरू हो जाएगी.

फिल्म की कहानी एक बाप-बेटी के इमोशनल ड्रामा पर आधारित है. इस फिल्म से जुड़ते हुए संजय दत्त ने कहा , 'मुझे ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश थी जो मेरे व्यक्तित्व से काफी अलग हो, साथ ऐसी कहानी जो डिफरेंट होने के साथ साथ पावरफुल भी हो. फिल्म 'भूमि' भी ऐसी ही पिता-बेटी के बीच की एक इमोशनल कहानी है.'

आमिर ने किया हॉट सनी पर एहसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -