संजय, अदिति, लाइट्स, कैमरा, और एक्शन....
संजय, अदिति, लाइट्स, कैमरा, और एक्शन....
Share:

बॉलीवुड का मुन्ना यानि हमारे संजय दत्त फिर से फिल्मो में सक्रिय हो गए है. संजय दत्त जिनके जीवन पर अब निर्देशक राजकुमार हिरानी एक फिल्म भी बना रहे है जिसमे हमे रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में हमे नजर आने वाले है व इसके लिए रणबीर ने चेहरा,चाल-ढाल पर भी वर्क करना शुरू कर दिया है. रणबीर ने अब तो संजू बाबा जैसा हेवी दिखने के लिए अपना वजन भी काफी बढ़ा लिया है.

अब भाई यह तो रही संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म के बारे में लेकिन क्या आपको पता है की संजय दत्त भी अब एक फिल्म में हमे नजर आने वाले है जिसका नाम  'भूमि' है. इस फिल्म में हमे संजय दत्त के अलावा खूबसूरत अदिति राव हैदरी भी हमे नजर आने वाली है. अब इस फिल्म के बारे में हमे पता चला है की अभिनेता संजय दत्त ने अपनी कमबैक फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग शुरु कर दी है.

संजय दत्त इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के आगरा में कर रहे हैं. उनके साथ वहां अभिनेत्री अदिति राव हैदरी भी पहुंची हैं. अदिति भूमि में संजय दत्त की बेटी का किरदार निभा रही हैं. यह फिल्म बाप-बेटी के रिश्तों पर आधारित होगी. फिल्म का डायेक्शन ओमंग कुमार कर रहे हैं. ओमंग इससे पहले प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘मैरी कॉम’ जैसी हिट फिल्म बना चुके हैं.

क्या रेखा के पति है संजय दत्त? दोनों ने की थी गुपचुप शादी?

संजय दत्त परिवार के एक होने पर खुश, कहा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -