नशेड़ी मुन्नाभाई ने मीडिया को लताड़ा.....
नशेड़ी मुन्नाभाई ने मीडिया को लताड़ा.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता संजय दत्त को आज कौन नही जानता है. बता दे कि 29 जुलाई को ही हमने मुन्नाभाई यानि संजू बाबा का जन्मदिन मनाया था. तथा देखा जाए तो अभिनेता संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता में कितना प्यार है, ये कई बार सब देख चुके हैं। संजय का इस साल जेल से छूटने के बाद ये पहला जन्मदिन है, व संजय दत्त के इस जन्मदिन पर अनगिनत दिग्गज शख्सियतों ने उन्हें जन्मदिन कि शुभकामनाए दी थी व ऐसी अटकलें लग रही थीं कि संजय दत्त के जन्मदिन पर सलमान खान उनसे मिलेंगे और अपना मुन-मुटाव दूर करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

बल्कि जन्मदिन की एक रात पहले संजू मीडिया से उलझ गए। वे एक अन्य इवेंट में गए थे, लेकिन अंदाज लगाया गया कि वे रात 12 बजे जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। इस दौरान संजय की तस्वीर खींचने मीडिया भी पहुंच गया। इससे संजू बिफर गए। नशे में उन्होंने गाली-गलौज भी की और मीडिया को वेन्यू से चले जाने को कह दिया।

बाद में संजय ने जन्मदिन की शाम मीडिया को आमंत्रित किया। इस दौरान कहा कि वे नशे में बोल गए थे। यह भी कहा कि सलमान से फोन पर बात हो रही है।अनबन का बवाल मीडिया बना रहा है। वैसे देखा जाए तो संजय दत्त को उनके जन्मदिन पर उनकी पत्नी मान्यता ने एक महंगी कार को गिफ्ट किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -