झाड़‍ियों में ऊ लाला..ऊ लाला.. करने की मेरी उम्र नही.....
झाड़‍ियों में ऊ लाला..ऊ लाला.. करने की मेरी उम्र नही.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के बारे में तो आप अच्छे से जानते ही  है की वह अभी तो अपनी आगामी फिल्म भूमि के चलते आजकल काफी व्यस्त है. व यह  भी पताही होगा की संजू बाबा के जीवन को भी जल्द ही फ़िल्मी पर्दे पर भी लाया जा रहा है. जिसके लिए हमारे रणबीर कपूर आजकल खासा व्यस्त भी है. फिल्म में पूरी तरह से संजय  दत्त जैसा दिखने के लिए वह जी जान से लगे हुए है.

वैसे भी एक्टर संजय दत्त ने लंबे समय के बाद अपनी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग इन द‍िनों आगरा में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. ओमंग कुमार निर्देशित यह फिल्म एक पिता और बेटी के रिश्ते पर आधार‍ित है. फिल्म में अदित‍ि राव हैदरी संजय की बेटी का किरदार निभा रही है. शुक्रवार को संजय दत्त ने एक होटल में अपनी पूरी टीम के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

इस दौरान मीड‍िया के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, अब मेरी उम्र नहीं है क‍ि मैं हीरोइन के साथ झाड़‍ियों में डांस करूं. संजय दत्त ने कहा, हमारे समय में पहले करेक्टर दिल से सोचता था, अब समय बदल गया है और द‍िमाग से ज्यादा सोचा जा रहा है. इस फिल्म में मेरा रोल उम्र के हिसाब से पिता का है और मैं उम्र के हिसाब से आगे बढ़ रहा हूं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -