संजय दत्त भी देश में लगातार स्कूली बच्चों के साथ हो रहे हादसों को लेकर गुस्से में
संजय दत्त भी देश में लगातार स्कूली बच्चों के साथ हो रहे हादसों को लेकर गुस्से में
Share:

अभिनेता संजय दत्त देश में लगातार स्कूली बच्चों के साथ हो रहे हादसों को लेकर गुस्से में लेकिन डरे हुए हैं. कहते हैं बड़ा ही बुरा माहौल है. माँ-बाप को हमेशा सतर्क रहना होगा. अभिनेता संजय दत्त व अदिति राव हैदरी की फिल्म 'भूमि' के बारे में जो के जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने को है. इस फिल्म में अदिति के पापा के किरदार में हमे संजय दत्त नजर आने वाले है. फिल्म की शूटिंग भी पूरी तरह से खल्लास हो गई है.

बात करे अगर फिल्म के इस रिलीज हो गए ट्रेलर के बारे में तो जनाब बता दे कि ट्रेलर में हमे अदिति व संजय दत्त के साथ साथ सिद्धांत गुप्‍ता और शरद केलकर का भी दमदार अभिनय कौशल देखने को मिल रहा है तो वही बाप बेटी संजय दत्त व अदिति के बीच में भी बाप बेटी वाली मस्ती देखने को मिल रही है.

सुनने में आया है कि, संजय दत्त की मच अवेटेड फिल्म भूमि का एक और नया सॉन्ग भी रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'दाग' जी हां फिल्म के इस सॉन्ग में हमे संजय दत्त व अदिति राव हैदरी का अलहदा रूप देखने को मिल रहा है. पूर्व में भी फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था.

वैसे भी अभिनेता संजय दत्त जो के इन दिनों जोर-शोर से अपनी कमबैक फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. जय दत्त ने कहा " एक पिता होने के नाते मैं हमेशा अपने बच्चों को कहता हूं. जल्दी घर आओ और हमारे साथ घर पर रहो. बाहर का माहौल सही नहीं है. अब सिर्फ महिलाओं के सम्मान ही नहीं बल्कि अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर भी गंभीर कदम उठाने होंगे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -