B'day Spl : 350 महिलाओं के साथ सम्बन्ध बना चुका है ये अभिनेता
B'day Spl : 350 महिलाओं के साथ सम्बन्ध बना चुका है ये अभिनेता
Share:

बॉलीवुड के बाबा कहे जाने वाले अभिनेता संजय दत्त आज अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं. संजय दत्त का जन्म 29 जुलाई 1959 को मुंबई में हुआ था. संजय दत्त पिछले काफी दिनों से अपनी बायोपिक फिल्म 'संजू'को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रहें हैं. इस फिल्म के जरिए संजय दत्त की जिंदगी के कई ऐसे राज़ खुले हैं जो अब तक छुपे हुए थे. सबसे बड़ा हैरान कर देने वाला राज तो था संजय दत्त के अफेयर्स के बारे में. संजय दत्त ने वकील से बात करते हुए अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के सामने एक ऐसा खुलासा किया था जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया था.

संजय दत्त ने अपनी पत्नी के सामने ये खुलासा किया था कि, वो अब तक करीब 350 के साथ रात गुजार चुके हैं जिन्हे उनकी गर्लफ्रेंड सहित प्रॉस्टीट्यूड्स भी शामिल हैं. जी हां... जिसमें भी इस बारे में सुना तो वो हैरान हो गया था. वैसे संजय अपनी कंट्रोवर्शियल लाइफ के साथ-साथ लव लाइफ के लिए भी चर्चाओं में रह चुके हैं. संजय दत्त बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं. संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अफेयर के बारे में तो हर कोई जानता है.

फिल्म 'साजन' में साथ काम करने के बाद से है संजू बाबा और माधुरी के अफेयर की ख़बरें अख़बार में छपने लगी थी. एक बार तो ये भी छप गया था कि, संजय और माधुरी ने चुपके से शादी कर ली है. हालांकि बाद में इस कपल का ब्रेअकप हो गया था और इसके बाद संजय दत्त का नाम टीना मुनीम के साथ जुड़ा था. टीना और संजू बाबा की मुलाकात संजय दत्त की डेब्यू फिल्म 'रॉकी' से हुई थी और इसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब आ गए थे. लेकिन संजय को ड्रग्स और शराब की बुरी लत थी और इस वजह से टीना ने संजय का साथ छोड़कर अनिल अम्बानी से शादी कर ली थी.

इसके बाद संजय का दिल बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन रेखा पर आया था. रेखा तो उम्र में संजय से बड़ी थी लेकिन फिर भी दोनों ने अपने प्यार में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. ऐसा भी कहा जा रहा था कि रखा और संजय ने शादी भी कर ली है लेकिन बाद में इन ख़बरों को महज अफवाह बता दिया था.

बॉलीवुड अपलोड...

क्या... किसी को बिना बताए ही शादी करने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस

बॉलीवुड फिल्म में फिर नज़र आएँगी 'जन्नत' एक्ट्रेस

Gay निकला प्रियंका का बॉयफ्रेंड !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -