'टाइगर' से डरा 'खलनायक' 2018 में आएगा नजर
'टाइगर' से डरा 'खलनायक' 2018 में आएगा नजर
Share:

यह तो सभी को मालूम ही है की बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी जल्द ही रणबीर कपूर को लेकर संजय दत्त की बायोपिक का निर्माण करने वाले है. ऐसे में अब यह भी पता चला है की अब सलमान खान एक बार फिर से उनकी इस बायोपिक में एक बड़ा रोड़ा बनकर उभरे है. खबरों के मुताबिक इस बायोपिक की शूटिंग रणबीर कपूर 14 जनवरी को शुरू करने जा रहे हैं. फिल्म का पूरा शेड्यूल तय हो चुका है. 30 जून तक शूटिंग पूरी हो जाएगी.

इसके बाद एडिटिंग और हल्की फुलकी री-शूटिंग का मार्जिन रखते हुए फिल्म के फाइनल कट की डेट 30 सितंबर रखी गई है. साथ ही यह भी पता चला है की यह फिल्म अक्टूबर माह में पूरी तरह से कंप्लीट हो जाएगी अब ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट पर घमासान मचा हुआ है. निर्देशक राजकुमार हिरानी की पिछली चार में से तीन फिल्में (मुन्ना भाई, थ्री इडियट्स और पीके) दिसंबर में रिलीज हुई हैं. 

सिर्फ 'लगे रहो मुन्ना भाई' सितंबर में आई थी, लेकिन उन्हें इस बार अपनी फेवरेट डेट नहीं मिल पा रही है. कुछ महीनों पहले ही सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज डेट क्रिसमस पर लॉक हुई. संजय दत्त से दोस्ती की खातिर सलमान इस तारीख में बदलाव नहीं कर सकते, क्योंकि फिल्म के प्रोड्यूसर यशराज बैनर हैं. ऐसे में हिरानी को फिल्म की रिलीज 2018 में खिसकानी होगी. 

संजय की बायोपिक का टाइटल बताने वाले को मिलेगा iPhone

आमिर की 'दंगल' के साथ आखिर क्या है रणबीर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -