क्या बाबा की पार्टी में सल्लू-संजय होंगे एक.....
क्या बाबा की पार्टी में सल्लू-संजय होंगे एक.....
Share:

अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार संजय दत्त भी हमे राजनेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में नजर आ सकते है तथा इस इस बार की इफ्तार पार्टी में सभी की निगाहे सलमान व् संजय दत्त की मुलाकात पर रहते वाली है. चर्चा तो यह भी है की इस इफ्तार पार्टी में सलमान खान अपनी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के साथ शरीक होंगे।

राजनेता बाबा सिद्दीकी ने एक बयान में कहा, सलमान और उनकी बहन अलविरा ने इफ्तार पार्टी में महिलाओं को भी शामिल करने का सुझाव दिया है। इस इफ्तार पार्टी में पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी अपना रोजा खोलेंगी। पारंपरिक तौर पर इफ्तार पार्टी में केवल पुरुष ही शरीक होते रहे हैं।

इस साल की इफ्तार पार्टी रविवार को होगी, जिसमें सलमान खान, लूलिया वंतूर, एमी जैक्शन तथा गोल्डी बहल शामिल होंगे। बता दें कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी हमेशा ही चर्चा का विषय बनती हैं। इससे पहले सलमान और शाहरुख ने एक-दूसरे को सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में ही गले लगाया था. अब देखते है की क्या सलमान खान व संजय दत्त के बीच में भी जारी यह दूरियां दूर हो पाती है भी की नहीं. बता दें कि जब से संजय जेल से बाहर आए हैं एक बार भी सलमान ने उनसे मुलाकात नहीं की है। दोनों के बीच कोई अनबन है जिसे लेकर तरह-तरह की बातें लोग कर रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -