शमशेरा के सेट पर मिले संजय दत्त और रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और रणबीर कपूर को आप सभी जल्द ही एक फिल्म में देखने वाले हैं। जी दरअसल इन दिनों ये दोनों अपनी आगामी फिल्म शमशेरा के शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में दोनों का दमदार अंदाज नजर आने वाला है और इस फिल्म की चर्चा पिछले काफी वक्त से चल रही थी। जी हाँ, कई फैंस रील और रियल लाइफ संजू को एक साथ बिग स्क्रीन पर देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है और वह दोनों को जल्द फिल्म रिलीज करने के लिए कह रहे हैं। अब इन सभी के बीच फिल्म के सेट से दोनों स्टार्स का एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ख़ुशी जता रहे हैं। संजय दत्त और रणबीर कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से फैल रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों एक्टर्स एक हॉल के बाहर खड़े होकर बातें करते दिखाई दे रहे है। इस दौरान दोनों के फेस एक्सप्रेशन देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दोनों किसी सीरियस टॉपिट डिस्कशन कर रहे हो। वहीं उनके अगल-बगल में क्रू मेंबर्स भी दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में संजू बाबा ढीली ब्लैक शर्ट और भूरे रंग की कार्गो पैंट में नजर आ रहे है और, रणबीर ब्राउन स्वेटशर्ट और ब्लू कलर के जींस में दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस जश्न मनाने लगे हैं और कमेंट बॉक्स में अपनी बात रख रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ''रील और रियल लाइफ 'संजू' एक साथ चिटचैट कर रहे हैं।'' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''शमशेरा लोड हो रहा है'' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, ''आग लगा दी।।दोनों दिग्गज स्टार एक साथ।।।किसी सीरियस बात पर चर्चा हो रही है।'' आप सभी को बता दें कि शमशेरा में संजय दत्त एक बार फिर विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। जी हाँ और इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त के बीच खतरनाक मुकाबला नजर आएगा। फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी।

ईशा गुप्ता संग कमरे में बेकाबू हुए बाबा निराला, इंटीमेट सीन्स से भरा है आश्रम 3 का नया ट्रेलर

चाचा के घर टाइट ड्रेस पहनकर पहुंची जाह्नवी कपूर, देखता रह गया हर व्यक्ति

इंटरनेशनल अवॉर्ड से सम्मानित हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -