संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने खरीदी क्रिकेट टीम
संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने खरीदी क्रिकेट टीम
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अभी तो जेल में अपनी सजा काट रहे है. उन्हें 1993 के मुंबई बलास्ट मामले का दोषी माना गया है. अभिनेता अगले साल जेल से बाहर आ जायेंगे. इनकी अगले साल सजा पूरी हो जाएगी. संजय दत्त ने मास्टर्स लीग टूर्नामेंट में टीम खरीदी है. यह टूर्नामेंट यूएस में होने वाला है. मार्स्ट्स लीग में जो क्रिकेटर रिटायर हो चुके है वे हिस्सा लेने वाले है. यह टूर्नामेंट अगले साल खेला जायेगा.

इस मार्स्ट्स लीग में ब्रायन लारा,वीरेंद्र सहवाग और ग्रीम स्मिथ हिस्सा ले रहे है. संजय दत्त के जेल में होने से उनके बिजनेस को उनकी पत्नी मान्यता ने संभाला है. मान्यता ने ही इस टीम की डील फ़ाइनल की है. मान्यता ने बताया कि वह खेल को बहुत उत्सुकता के साथ देखते है. खेल उनके परिवार का एक हिस्सा है. टीम खरीदने की बात भी मान्यता ने ही बताई है. बचपन से ही मान्यता को भी खेल में विशेष रूची रही है. 

संजय दत्त जेल से बाहर आने के बाद टैलंट मैनेजमेंट कंपनी टीम चलाने वाले है. क्रिकेट को लेकर सभी बहुत उत्साहित रहते है. वे भी क्रिकेट को लेकर बहुत उत्साहित रहती है इसलिए उन्होंने यह टीम खरीदी है. मान्यता ने कहा है कि उनकी टीम में बहुत खास लोग है उनकी टीम में सहवाग, लारा और कैलिस जैसे खिलाडी है. 

संजय दत्त इस टीम को खरीदने के पहले भी खेल के लिए अपना पैसा लगा चुके है. संजय दत्त ने राज कुंद्रा के साथ भी निवेश किया है. एमसीएल का कांसेप्ट भी अलग है. अरुण पांडे ने भी टीम खरीदी है. अरुण पांडे रिती स्पोर्ट्स की देखरेख करते है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -