अगले साल संजय दत्त का एक्शन अवतार.....
अगले साल संजय दत्त का एक्शन अवतार.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक महेश मांजरेकर जिनके बारे में सुनने में आ रहा है की वह एक बार फिर से अभिनेता संजय दत्त को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं. संजय दत्त मराठी फिल्म ‘दे धक्का’ के हिंदी रीमेक में काम करने जा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अगले साल होगी. व इसके साथ ही साथ खबर आ रही है की अभिनेता संजय दत्त अपनी दूसरी पारी सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म से शुरू करने जा रहे थे। इसके लिए उन्होंने अपनी फिजीक पर भी काम शुरू कर दिया था, लेकिन खबर आई कि यह प्रोजेक्ट बंद होने जा रहा है।

ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद अन्य फिल्म करने जा रहे हैं। सिद्धार्थ ने इसका कारण स्क्रिप्ट परफेक्ट न होना बताया, लेकिन इस एक्शन फिल्म के प्रोड्यूसर गिरीश जौहर ने हाल ही में पुष्टि करते हुए कहा कि ये प्रोजेक्ट चालू है और फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। संजय भी प्री प्रोडक्शन वर्क कर रहे हैं। संभवत: अगले साल के मध्य में इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। फिल्म का अधिकतर हिस्सा यूरोप में शूट किया जाएगा।

यह भी कहा गया था कि फिल्म में कृति सेनन को लीडिंग लेडी के रूप में साइन किया गया है। वे संजय की बेटी की भूमिका में नजर आएंगी, लेकिन जौहर ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि अभी तक किसी एक्ट्रेस को साइन नहीं किया गया है। इसकी कास्टिंग अभी बाकी है। फिल्म का टाइटल भी तय होना है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -