'देवदास' के बाद फिर साथ काम करेंगे संजय और शाहरुख़
'देवदास' के बाद फिर साथ काम करेंगे संजय और शाहरुख़
Share:

फिल्म 'देवदास' में निर्माता संजय लीला भंसाली और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने मिलकर काम किया था. इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ खूबसूरत हसीना ऐश्वर्या राय बच्चन पारो के किरदार में नजर आई थी.

हाल ही में खबर आई है कि, एक फिर ये दिग्गज कलाकार एक साथ काम करते नजर आएंगे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, संजय लीला भंसाली फेमस शायर साहिर लुधियानवी के जीवन पर फिल्म बनाना चाहते हैं और उनके रोल के लिए भंसाली ने शाहरुख से बात की है. ख़ास बात तो यह है कि, शाहरुख़ खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' के जरिये बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज करने वाली शानदार अदाकारा दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म में होगी.

बता दे कि, 2018 में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. बात करे शाहरुख़ खान के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह फिलहाल आनंद एल राय की फिल्म में बिजी हैं. वही बात करे दीपिका पादुकोण की तो वह अपने आगामी फिल्म 'पद्मावती' के रिलीज का इंतजार कर रही हैं. शाहरूख की ये फिल्म 2018 क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका भी नजर आएगी.

ये भी पढ़े

‘जीजाजी छत पर हैं’ में दिखेंगे अनूप, सोमा और योगेश

अपनी वास्तविक जिंदगी को कभी पर्दे पर नहीं लाती- रानी मुखर्जी

कभी अपने सपनों से समझौता मत करो- प्रियंका चोपड़ा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -