रियो के लिए खेल गांव पहुची टेनिस सनसनी
रियो के लिए खेल गांव पहुची टेनिस सनसनी
Share:

नई दिल्ली : भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और टेबल टेनिस टीम 5 अगस्त से शुरू होने वाले रियो ओलंपिक में हिस्सा लेने खेल गांव पहुंच गयीं। खेल गांव में सानिया की अगवानी मिशन प्रमुख राकेश गुप्ता ने की और उन्हें ओलंपिक स्मृति चिह्न प्रदान किया। यह सभी खिलाड़ियों को दिया जाता है। सानिया ओलंपिक खेल गांव पहुंचने वाली पहली टेनिस खिलाड़ी हैं। वह मॉन्ट्रियल से यहां पहुंची हैं, जहां वह रोजर्स कप टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही थीं।

बता दे कि सानिया तीसरी बार ओलंपिक में खेलेंगी। दुनिया की नंबर वन महिला युगल सानिया महिला युगल में प्रार्थना थोंबारे के साथ जोड़ी बनाएंगी वहीं मिश्रित युगल में वह भारतीय टेनिस स्टार पुरुष खिलाड़ी रोहन बोपन्ना के साथ खेलेंगी। रियो ओलंपिक में महिला युगल मुकाबलों की शुरुआत 6 अगस्त से और मिश्रित युगल मुकाबलों की शुरुआत 10 अगस्त से होगी।

सानिया ने कहा कि विमान यात्रा लंबी थी लेकिन खिलाड़ी ओलंपिक और भारत की ओर से खेलने को लेकर हमेशा उत्साहित रहते हैं। मुझे यकीन है कि सभी जोड़ियां फिट हैं। अमेरिका के ब्रायन बंधु हट गए हैं फिर भी मजबूत टीम उतारने के लिए उनके पास पर्याप्त खिलाड़ी हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -