सानिया लखनऊ में कर सकती है टेनिस अकैडमी की स्थापना
सानिया लखनऊ में कर सकती है टेनिस अकैडमी की स्थापना
Share:

भारत की मशहूर और दिग्गज टेनिस खिलाडी सानिया मिर्जा लखनऊ में टेनिस अकैडमी की स्थापना कर सकती हैं। बीते दिन यानि कि मंगलवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ हुई सानिया मिर्जा की मुलाकात में टेनिस अकैडमी बनाए जाने को लेकर विचार विमर्श किया। बातचीत के वक्त सरकार ने सानिया मिर्ज़ा से लखनऊ या नोएडा में एक टेनिस अकैडमी के बनाए जाने का प्रस्ताव रखा। सानिया मिर्जा ने सरकार की ओर से इस बात पर सकारात्मक रुख दिखाया है।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार की ओर से खेल और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के उचित कदम उठाए गए हैं। लखनऊ में इंटरनैशनल लेवल का क्रिकेट व फुटबॉल का स्टेडियम तैयार हो रहा है। उत्तर प्रदेश राज्य में टेनिस की भी प्रतिभाएं हैं। 

इन प्रतिभाओं को अच्छे माहौल प्रदान करने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। सरकार की ओर से सानिया मिर्जा से यूपी के टैलंटेड प्लेयर्स को कोचिंग देने का विशेष आग्रह किया गया। इस पर दिग्गज टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पूरा सहयोग करने की हरी झंडी दे दी।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आवास पर हुई इस मुलाकात में सांसद डिम्पल यादव, खेल सलाहकार डॉक्टर अनुराग भदौरिया व प्रमुख सचिव तथा यूपी टेनिस असोसिएशन के अध्यक्ष नवनीत सहगल मौजूद रहे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -