सानिया मिर्जा दिखीं जिम में, जल्द कर सकती हैं वापसी
सानिया मिर्जा दिखीं जिम में, जल्द कर सकती हैं वापसी
Share:

नई दिल्ली: भारत की ओर से टेनिस खेलने वाली स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा जल्द ही खेल में वापसी कर सकतीं हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अपने पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों अपने बेटे के आने की खुशियां मना रहे हैं। वहीं बता दें कि सानिया और शोएब के घर 30 अक्टूबर को बेटे का जन्म हुआ था। इसके साथ ही बता दें कि बेटे की वजह से सानिया काफी समय से अपने खेल से दूर रहीं थी। हाल ही में सानिया ने अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें सानिया जिम में पसीना बहाते नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों से साफ है कि अब सानिया ने टेनिस कोर्ट में वापस आने की तैयारी शुरू कर दी है। 

हॉकी विश्व कप 2018: रंगारंग उद्घाटन समारोह में स्टार सेलिब्रिटी देंगे प्रस्तुतियां

यहां बता दें कि साल 2016 में नंबर महिला डबल्स में नंबर वन रैंकिंग पर काबिज रह चुकीं सानिया ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे डम्बल्स उठाते नजर आ रही हैं। यहां बता दें कि सानिया पिछले साल अगस्त में कोर्ट में बेबी बम्प के साथ प्रैक्टिस करती नजर आई थीं, लेकिन प्रैग्नेन्सी के काफी समय पहले से सानिया टेनिस मैच नहीं खेल सकी थीं क्योंकि इसकी वजह उनके घुटने की चोट बताई गई थी।

मीटू: बीसीसीआई सीईओ बनने के लिए फिट नहीं हैं राहुल जौहरी- डायना एडुल्जी

गौरतलब है कि चोट के बाद गर्भवती होने के कारण टेनिस कोर्ट से दूर रहीं सानिया अब जल्द ही टेनिस में वापसी करने वाली हैं। यहां बता दें कि सानिया ने अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा कि बच्चे के आने के बाद, हफ्तों-महीनों बाद मैं जिम गई... इसके अलावा उन्होने बताया कि मैं काफी उत्साहित थी जैसे कोई बच्चा कैंडी की दुकान पर जाकर होता है। यह मानसिक और शारीरिक रूप से काफी लंबी और मजेदार वापसी होने वाली है। 

खबरें और भी

भारत आॅस्ट्रेलिया मैच में गौतम गंभीर बने कॉमेंटेटर, आशीष नेहरा को खुद ही किया ट्रोल

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया: ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में शामिल हुए मार्कस हैरिस और क्रिस ट्रीमैन

सैयद मोदी बैडमिंटन चैंपियनशिप: साइना और कश्यप ने जीत के साथ किया प्रतियोगिता का आगाज़

शमी ने की बीसीसीआई की नाफरमानी, हो सकते हैं टीम से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -