शमी ने की बीसीसीआई की नाफरमानी, हो सकते हैं टीम से बाहर
शमी ने की बीसीसीआई की नाफरमानी, हो सकते हैं टीम से बाहर
Share:

कोलकाता: टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने बीसीसीआइ के एक फैसले को नज़रअंदाज़ कर दिया है, शमी को उनकी इस गलती के लिए गंभीर खामिजा भी उठाना पड़ सकता है. बीसीसीआइ ने मोहम्मद शमी को रणजी मैच की पारी में 15 से 17 ओवर से अधिक गेंदबाजी न करने के लिए कहा था.  बोर्ड ने ये फैसला ऑस्ट्रेलिया के आगामी दौरे को देखते हुए लिया था, लेकिन शमी ने रणजी ट्रॉफी में बंगाल के लिए खेलते हुए इस फैसले को नहीं माना और 26 ओवर गेंदबाजी कर डाली. 

अर्जुन तेंदुलकर ने लिए पांच विकेट, दिल्ली की टीम लड़खड़ाई

दरअसल, शमी ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टेस्ट टीम का हिस्सा हैं और अगर वे इस अहम सीरीज़ से पहले रणजी ट्रॉफी खेलते हुए अनफिट हो गए तो ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका साबित होगा. बोर्ड ने एहतियात के तौर पर शमी को 15 से 17 ओवर से अधिक गेंदबाजी न करने के लिए कहा था. दरअसल, शमी की फिटनेस उनके करियर के शुरू से ही चिंता का विषय रही है, एक दो बार तो ऐसा भी हुआ है कि उन्होंने चोट से उबरकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पहला मैच ही खेला और वे फिर अनफिट हो गए. लेकिन शमी ने इस बार बोर्ड की हिदायत नहीं मानी  अब अगर वो अनफिट हो गए तो पूरे ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हो सकते हैं और इसका प्रभाव टेस्ट सीरीज पर पड़ सकता है.

रोमांचक मुकाबले में जीता आॅस्ट्रेलिया, भारत हारा पहला टी20 मैच

26 ओवर गेंदबाज़ी करने के बाद शमी ने कहा कि यह उनका ही फैसला’ था. शमी ने मैच के दूसरे दिन बुधवार को 26 ओवर में 100 रन देकर तीन विकेट लेने के बाद संवाददाताओं से कहा जब आप अपने राज्य के लिए खेलते हैं तो आपको जिम्मेदारी भी निभानी होती है. उन्होंने कहा मैं अच्छा महसूस कर रहा था और मुझे कोई परेशानी नहीं थी. उन्होंने कहा कि मुझे विकेट से मदद मिल रही थी इसलिए मैं जितनी गेंदबाजी कर सकता था उतनी गेंदबाज़ी मैंने की.

 स्पोर्ट्स अपडेट:-

पुर्तगाल को नहीें पता स्पेन-मोरक्को कर रहे फीफा विश्व कप की संयुक्त मेजबानी

हॉकी वर्ल्ड कप: पाकिस्तानी कप्तान ने कहा इस बार नहीं होगी कोई गलती, मैच के साथ दिल भी जीेतेंगे

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: बारिश के कारण 17 ओवर का हुआ मैच, भारत को मिला 174 रन का लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -