अंकिता और सानिया होगा टीम का भार,  प्लेऑफ में पक्की करनी होगी जगह
अंकिता और सानिया होगा टीम का भार, प्लेऑफ में पक्की करनी होगी जगह
Share:

शानदार लय में चल रही अंकिता रैना और अनुभवी सानिया मिर्जा की मौजूदगी से भारतीय टीम मंगलवार से यहां शुरू हो रही छह देशों की फेड कप चैंपियनशिप में प्लेऑफ में जगह पक्की करने की कोशिश करेगी. टीम में रिया भाटिया और करमन कौर थंडी भी हैं जिन्हें खुद को साबित करना होगा. भारतीय टीम एशिया ओशियाना ग्रुप एक में पिछली बार चौथे स्थान पर रही थी.

रिपोर्ट्स के अनुसार टीम को चीन, चीनी ताइपे और कोरिया से कड़ी चुनौती मिल सकती है. भारत को इंडोनेशिया और उज्बेकिस्तान के खिलाफ ज्यादा परेशानी नहीं होनी चाहिए. अंकिता ने इस सत्र में आईटीएफ के दो एकल और दो युगल सहित चार खिताब जीत चुकी हैं. वह एकल रैंकिंग में करिअर के सर्वश्रेष्ठ 160वें स्थान पर है. फेड कप में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है जहां उन्होंने खुद से बेहतर खिलाड़ियों को कड़ी टक्कर दी है. वह सानिया के साथ कप्तान विशाल उप्पल की सबसे बड़ी हथियार होंगी.

जानकारी के लिए बता दें कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार के कारण टूर्नामेंट तीन सप्ताह देरी से खेला जा रहा है. भारत को हालांकि इसका फायदा हुआ है क्योंकि ऑस्ट्रेलियन ओपन के युगल मुकाबले में चोटिल हुई सानिया को उबरने का समय मिल गया. अंकिता ने कहा कि मैंने सत्र की अच्छी शुरुआत की है, इसलिए प्रतियोगिता से पहले मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है. जाहिर है सानिया हम सबको अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए प्रेरित करेंगी. उनकी सलाह और सुझाव से हमें काफी मदद मिलेगी.  

 

नेशनल डोप को लगा झटका, लैबोरेटरी से प्रतिबंध हटने की उम्मीदों पर फिर सकता है पानी

एशियन ओलंपिक क्वालीफायर: गौरव सोलंकी का शानदार प्रदर्शन, प्री-क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

16 वर्षीय शैफाली वर्मा ने हासिल किया बड़ा मुकाम, महिला टी 20 रैंकिंग में शीर्ष पर आया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -