’संगीत’ से टकराएं ’अतुल’...कहा- दंगे भड़काना मकसद
’संगीत’ से टकराएं ’अतुल’...कहा- दंगे भड़काना मकसद
Share:

मेरठ : उत्तर प्रदेश मे आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनाव मे अपना भाग्य आजमाने वाले उम्मीदवार एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे है। ताजा मामला अतुल प्रधान और संगीत सोम का सामने आया है। बताया गया है कि अतुल प्रधान से संगीत सोम पर आरोप लगाते हुये बताया है उनका मकसद दंगे भड़काना है, इसका पक्का सबूत उनके पास है। उन्होंने चुनाव आयोग को सोम की शिकायत करने की बात भी कही है।

आपको बता दें कि संगीत सोम जहां भाजपा से उम्मीदवारी कर रहे है वहीं अतुल प्रधान समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार है और ये दोनों ही सरधाना से अपनी किस्मत आजमा रहे है। प्रधान का आरोप है कि सबूत के रूप में उनके पास 2 वीडियो है, जिसे उन्होंने मीडियाकर्मियों से चर्चा करते वक्त  जारी कर दिया है। 

खुद हिन्दुस्तानी...अन्य पाकिस्तानी

सपा उम्मीदवार का आरोप है कि संगीत सोम दंगा भड़काने का काम कर सकते है। क्योंकि जो वीडियो उनका हांसिल हुआ है, उसमें उन्होंने अपने को तो हिन्दुस्तानी बताया है, जबकि अन्य  सभी उम्मीदवारों को पािकस्तानी करार दिया है। ऐसी स्थिति में राज्य में दंगे भड़केंगे और नहीं तो क्या।

अतुल प्रधान ने मीडियाकर्मियों को बताया कि वीडियो में संगीत सोम ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाली लडाई है। प्रधान ने आरोप लगाया है कि यदि सोम को रोका नहीं गया तो राज्य के हालात खराब हो जायेंगे। जारी वीडियो में बीजेपी के संगीत सोम यह कहते हुये सुनाई दे रहे है कि राज्य में सपा ने दंगे भड़काये है। सपा उम्मीदवार का कहना है कि वह वीडियो चुनाव आयोग को सौंपकर संगीत सोम के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -