ये दिग्गज खिलाड़ी बन सकता है भारतीय कोच
ये दिग्गज खिलाड़ी बन सकता है भारतीय कोच
Share:

मुंबई : भारतीय क्रिकेट पुरूष टीम के कोच पद के लिए विज्ञापन देने के कुछ दिन बाद चयन समिति के अध्यक्ष संदीप पाटिल ने भी इसके लिए आवेदन कर दिया है. पाटिल ने खुद इस बात की पुष्टि की है. कयास लगाए जा रहे हैं कि यह पूर्व बल्लेबाज और कीनिया का पूर्व कोच को बोर्ड के शीर्ष पदाधिकारियों ने आवेदन करने की सलाह दी थी क्योंकि उनकी अगुवाई वाले सीनियर चयन पैनल ने सितंबर तक के अपने अधिकतर काम पूरे कर लिए हैं. उनका कार्यकाल सितंबर में समाप्त होना है. 

5 सदस्यीय पैनल को केवल जिम्बाब्वे और फिर जुलाई अगस्त में वैस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का चयन करना था और ये दोनों काम उन्होंने कर दिए हैं. यदि पाटिल सितंबर से पहले मुख्य कोच बन जाते हैं तो उन्हें चयन पैनल के अपने वर्तमान पद से इस्तीफा देना होगा.

बताते चलें कि सीनियर टीम के पास जिम्बाब्वे डंकन फ्लैचर के 2014 में इंग्लैंड दौरे के बाद पद छोडऩे के बाद मुख्य कोच नहीं है. रवि शास्त्री को उस दौरे के दौरान ही टीम निदेशक बनाया गया. वह वर्ल्डकप T-20 चैंपियनशिप में भारत के सैमीफाइनल में बाहर होने तक इस पद रहे. जिम्बाब्वे दौरे के लिए फिलहाल संजय बांगड़ को अंतरिम कोच बनाया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -