महिलाओं के फुटवियर से जानिए उनकी पर्सनालिटी
महिलाओं के फुटवियर से जानिए उनकी पर्सनालिटी
Share:

लड़कियां हमेशा अपने पैरों का बड़ा ख्याल रखते है. हाई हील्स पहनकर वो अपने लुक को बेहद ही सुंदर लुक देती हैं. हाई हील से ही लड़कियों का स्टाइलिश लुक दिखाई देता है. कहा जाता है अगर महिलाओं को जानना है तो उनके पैरों की तरह देख लेना चाहिए. उनके पैर उनके व्यक्तित्व को दर्शाते हैं. अगर नहीं समझ में आया तो आइये आपको बता देते हैं कैसे पहचानना है. 

अगर कोई महिला हाई हील वाले सैंडिल पहनती है तो वो समाज में एक रुतबा हासिल करना चाहती है. जब वो शहर के किसी अमीर हिस्से में जाती हैं तो हाई हील वाले सैंडिल पहनती हैं, लेकिन जब वो आर्थिक रूप से पिछड़े इलाकों में जाती हैं तो वहां वो हील्स पहनना बिलकुल भी पसंद नहीं करती हैं.

ऐसे में ज्यादातर महिलाएं अमीर बनने और दिखने की इच्छा रखती हैं और गरीब लड़कियों से अलग दिखना चाहती हैं, इसलिए जब भी कसी अमीर हिस्से में जाती हैं तो वहीं मौजूद अमीर महिलाओं की हील्स से अपनी हाई हील्स मैच करना चाहती हैं.

इतना ही नहीं जब वो गरीब इलकों में जाती हैं तो हाई हील की सैंडिल पर ध्यान नहीं देती हैं, क्योंकि हमेशा फैशन की वैरायटी ऊपर से नीचे जाती है, ये शायद ही कभी नीचे से ऊपर की तरफ जाती दिखाई देती है. शुरूआत से ही मानव सभ्यता में रुतबा और इज्जत पाने की होड़ रही है.

अपने शादी के जोड़े को ऐसे दें नया लुक, दिखेंगी बेहद सुंदर

हर ड्रेस के लिए अलग अलग पैटर्न है दुपट्टे का, इन तरीकों से करें कैरी

अपने फिगर को सही शेप में लाना है तो पहले जान लें ब्रा की ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -