अपने फिगर को सही शेप में लाना है तो पहले जान लें ब्रा की ये बातें
अपने फिगर को सही शेप में लाना है तो पहले जान लें ब्रा की ये बातें
Share:

लड़कियों में सबसे अट्रैक्टिव चीज होते है स्तन जिससे उनका फिगर सही बना रहता है. इसके लिए जरुरी है सही तरह से ब्रा पहनना और ब्रा का चयन करना. महिलाएं अपने स्तनों को लेकर काफी सजग भी रहती हैं. वहीं इनको सही आकार देने में ब्रा का योगदान भी कम नहीं रहता. अगर आपको भी अपने स्तन को शेप में रखना है तो ब्रा पहनना ना भूलें. आइये बता देते हैं किन बातों का ध्यान रखना चाहिए आपको. 

* सही साइज़ लें- सॉफ्ट कप ब्रा को तो आप किसी भी तरह से रख सकती हैं लेकिन पैडेड या टी-शर्ट को रखते वक्त कप्स को उलट कर एक-दूसरे के अंदर डालकर न रखें. ब्रा को फ्लैट रखें और एक के ऊपर रखें या फिर आप चाहें तो इन्हें ड्रॉर में एक के पीछे एक भी रख सकती हैं.

* ब्रा लेते समय: ब्रा खरीदने से पहले ट्रायल करके भी देख सकती हैं. जिस तरह कपड़े खरीदते वक्त आप बिना ट्राइ किए कपड़े नहीं खरीदतीं, उसी तरह ब्रा खरीदते वक्त भी पूरा समय दें.

* इस्तेमाल करने का तरीका: ब्रा बेहद नाजुक होती है और कई बार बेहद महंगी भी. ऐसे में सभी कपड़ों के साथ ब्रा को वॉशिंग मशीन में डालने की बजाए, माइल्ड डिटर्जेंट का इस्तेमाल कर ब्रा को हाथ से ही धोना चाहिए. 

* ब्रा को सही तरीके से सुखाएं: कपड़ों को सुखाने से पहले निचोड़ा जाता है ताकि उनका अतिरिक्त पानी निकल जाए लेकिन इस तरीके का इस्तेमाल ब्रा के साथ न करें. ब्रा को हल्के हाथ से निचोड़ें. इन्हें सुखाते वक्त स्ट्रैप की तरफ से लटका कर न सुखाएं. इससे ब्रा की इलैस्टिसिटी खराब हो जाती है.

ब्यूटी प्रोडक्ट पर खर्च करना करें बंद, घर में बनाएं वही प्रोडक्ट

आखिर क्यों करवाती हैं लड़कियां लिप्स सर्जरी

बालों के रफ़ लुक से हैं परेशान तो ऐसे करें कंडीशनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -