Movie Review : दिल को छू जाएगी 'सनम रे' की रोमांटिक लव स्टोरी

Movie Review : दिल को छू जाएगी 'सनम रे' की रोमांटिक लव स्टोरी

फिल्म : सनम रे

स्टार कास्ट और डायरेक्टर : पुलकित सम्राट, यामी गौतम और उर्वशी रौतेला, दिव्या खोसला कुमार

रोमांटिक ड्रामा

दिव्या खोसला इस फिल्म के पहले 'यारियां' जैसी रोमांटिक फिल्म लेकर आई थी. उनकी फिल्म 'सनम रे' भी बहुत रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म को बहुत ही सुन्दर लोकेशन और खूबसूरत म्यूजिक के साथ बनाया गया है. यामी और पुलकित का रोमांस यंगस्टर्स को लुभाने में कामयाब रहेगा.

कहानी...

इस फिल्म की कहानी पुलकित और यामी के बचपन से शुरू की जाती है. दोनों एक दूसरे को बहुत चाहते है पर अपने करियर में कुछ करने के लिए पुलकित यामी को छोड़कर बाहर चले जाते है. पुलकित जब अपने करियर के लिए बाहर जाते है तो उन्हें उर्वशी रौतेला से प्यार हो जाता है. उर्वशी रौतेला से प्यार करने के बाद भी वे यामी को भुला नही पाते है. इस फिल्म में ऋषि कपूर भी है जो उन्हें प्यार का सही मतलब बताते है.

डायरेक्शन...

दिव्या खोसला ने इस बार भी अपनी फिल्म में रोमांटिक सीन ही बताये है. इस फिल्म को बहुत ही खूबसूरती के साथ बनाया गया है. इस फिल्म की कहानी और लोकेशन आपके दिल को छू जायेगा.

एक्टिंग...

सनम रे फिल्म में तीनो स्टार्स ने बहुत अच्छा काम किया है. सच्चे प्यार की कशमकश में फंसे पुलकित इस रोल के लिए बिलकुल सही है. यामी गौतम की मासूमियत भी दिल को छूने वाली है. फिल्म में उर्वशी की बोल्डनेस और हॉटनेस भी दर्शको को लुभाने में कामयाब रही है. दादु के किरदार में ऋषि कपूर की एक्टिंग भी काबिले तारीफ है.

म्यूजिक...

इस फिल्म का म्यूजिक इसका सबसे बड़ा प्लस प्वाइंट है. इस फिल्म के गाने फिल्म रिलीज होने के पहले ही बहुत पॉपुलर हो चुके है. इस फिल्म का गाना 'सनम रे' दर्शको को बहुत पसंद आया है.

देखें या नहीं...

यंगस्टर्स के लिए यह बहुत अच्छी फिल्म है. वेलेन्टाइन वीक में इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए.