मां बनने वाली हैं ये मशहूर एक्ट्रेस, पति ने किया खुलासा
मां बनने वाली हैं ये मशहूर एक्ट्रेस, पति ने किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ फेम सना खान (Sana Khan) और उनके पति मुफ्ती अनस सैयद (Mufti Anas Sayyad) के घर में जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं। सना खान जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में सना खान ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया है।

बता दे कि सना खान ने नवंबर 2020 में मुफ्ती अनस सैयद से शादी की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खबर साझा कर सभी को हैरान कर दिया था। शादी के ढाई साल पश्चात् अब सना खान मां बनने वाली हैं। सना खान ने पति के साथ इस खबर को शेयर किया है। 

हाल ही में, सना और उनके पति अनस ने अपने एक इंटरव्यू में अपने होने वाले बच्चे के बारे में बात की। जब सना से पूछा गया कि क्या वह बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं तो सना ने सीधे-सीधे इस सवाल का जवाब नहीं दिया, मगर अनस ने बताया कि उन्होंने अभी तक इसकी अनाउंसमेंट नहीं की है, मगर अब वह इस खुशखबरी को शेयर कर रहे हैं। अनस ने खुलासा किया कि जून के आखिर में वह अपने होने वाले बेबी का स्वागत करेंगे। अनस को खुशी हुई कि उन्होंने अपने चैनल पर अपने पिता बनने की घोषणा की। जब सना से पूछा गया कि वह मां बनने जा रही हैं तो उन्हें कैसा महसूस हो रहा है। सना ने बोला कि वह बहुत खुश और एक्साइटेड हैं। 

पति को जेल भेजकर अब जमानत चाहती है राखी सावंत, घर बसाने को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

शादी के एक साल बाद पिता बने 'TV के महादेव', तस्वीर शेयर कर खुद दी खबर

इंटरनेट पर छाया सई-सत्या का ये वीडियो, देखकर झूम उठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -