शादी के एक साल बाद पिता बने 'TV के महादेव', तस्वीर शेयर कर खुद दी खबर
शादी के एक साल बाद पिता बने 'TV के महादेव', तस्वीर शेयर कर खुद दी खबर
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'देवों के देव महादेव' (Devon Ke Dev Mahadev) में भगवान महादेव का किरदार निभाने वाले मोहित रैना (Mohit Raina) के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। मोहित रैना पिता बन गए हैं, उनके घर नन्हीं परी आई है। इस बात की खबर मोहित रैना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी। इसके साथ ही बेटी की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की जिसमें वो बेबी गर्ल का हाथ थामे दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के साथ मोहित रैना ने दिल को छू देने वाला पोस्ट लिखा जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया।

मोहित रैना (Mohit Raina) और उनकी पत्नी अदिति शर्मा बेटी के आने पर बहुत अधिक खुश हैं। इन दोनों ने बेटे का हाथ थामे पहली तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'और इस तरह से हम लोग तीन हो गए।।।इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है बेबी गर्ल।' मोहित रैना के इस पोस्ट के बाद प्रशंसक निरंतर इन दोनों को बधाई दे रहे हैं।

मोहित रैना और अदिति शर्मा ने 1 जनवरी 2022 को सीक्रेट वेडिंग करके सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर दी थी। इन दोनों की शादी की फोटोज देखते ही प्रशंसक चौंक गए थे तथा बाद में दोनों को सोशल मीडिया पर बधाई दी। विशेष बात है कि कुछ दिन पहले ही मोहित रैना और उनकी पत्नी अदिति शर्मा की तलाक की खबरें खूब चर्चा में रही। हालांकि मोहित रैना (Mohit Raina) ने अपने एक इंटरव्यू में तलाक की खबरों के पीछे का सच बताया था। मोहित रैना ने कहा था- 'मुझे खुद नहीं पता कि ये सब कहां से और कैसे शुरू हुआ। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -