पति को जेल भेजकर अब जमानत चाहती है राखी सावंत, घर बसाने को लेकर कह डाली ये बड़ी बात
पति को जेल भेजकर अब जमानत चाहती है राखी सावंत, घर बसाने को लेकर कह डाली ये बड़ी बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत पति संग बिगड़ते रिश्तो को लेकर ख़बरों में बनी हुई है। यह तक की मामला कोर्ट तक भी पहुंचा उसके पश्चात् राखी ने आदिल पर घरेलू हिंसा साथ ही उनके गहने गिरवी रख देने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए। मगर अब उन्ही राखी सावंत से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही हैं जिसने सबको हैरान कर दिया हैं। 

राखी ने खुलासा किया कि वह चाहती हैं कि उनके पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को मैसूर कोर्ट से जमानत मिल जाए। राखी के पति बहुत वक़्त से मैसूर जेल में बंद हैं। जिन पर राखी और साथ ही कई और पीड़ित लड़कियों द्वारा धोखाधड़ी और रेप सहित कई आरोप लगाए गए थे। मगर अब उन्ही राखी का कहना है कि वह आदिल को माफ तो नहीं कर पाएंगी, मगर वह चाहती हैं कि रमजान से पहले आदिल को जमानत मिल जाए। 

पिछले दिन राखी सावंत एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई। जिस के चलते पैपराजी से बात करते हुए राखी ने आदिल को जमानत दिए जाने की बात कही। राखी ने कहा, “रमजान आ रहा है। जब मैं नमाज अदा कर रही थी तो मैंने सोचा कि रमजान सभी को माफ करने का पवित्र महीना है। मुझे लगता है कि मैं आदिल को कभी माफ नहीं कर पाऊंगी, मगर मैं चाहती हूं कि उन्हें मैसूर कोर्ट से जमानत मिल जाए। मैं उनके लिए एक अच्छी पत्नी थी, मगर उन्होंने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। मुझे उनसे इतना प्यार नहीं करना चाहिए था।” अपनी बात को पूरा करते हुए राखी ने आगे कहा, “मैं चाहती हूं कि वह जमानत पर बाहर आ जाए। हालांकि, आरोप बहुत गंभीर हैं। मैं मीडिया के माध्यम से उन्हें एक मैसेज देना चाहती हूं, ‘आदिल, यदि आपको जमानत मिलती है तो आप किसी की जिंदगी बर्बाद मत करना। स्वयं को बदलने की कोशिश करो और यदि आप अब शादी करते हो तो आप उस व्यक्ति के साथ बुरा बर्ताव मत करना जैसा तुमने मेरे साथ किया।’ मैं उनके पास कभी नहीं लौटूंगी। मैं स्वयं की जिंदगी को अकेले लीड करना चाहती हूं। मैं उनकी सलामती के लिए दुआ कर रही हूं।”

शादी के एक साल बाद पिता बने 'TV के महादेव', तस्वीर शेयर कर खुद दी खबर

इंटरनेट पर छाया सई-सत्या का ये वीडियो, देखकर झूम उठे फैंस

कैमरे के सामने निया शर्मा ने खोल दिया जींस का बटन और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -