मक्का-मदीना में सना खान ने खास अंदाज में मनाई ईद
मक्का-मदीना में सना खान ने खास अंदाज में मनाई ईद
Share:

आज यानि 3 मई को देशभर में ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में सभी लोग एक-दूजे के गले मिल रहे हैं और एक दूजे को बधाइयां दे रहे हैं। वहीँ कई देशों में चांद एक दिन पहले दिखने की वजह से ईद कल (2 मई) को ही मना ली गई। अब इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर आम लोगों से लेकर स्टार्स तक अपने ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर एक-दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं। जी हाँ और लिसी लिस्ट में शामिल हैं पूर्व एक्ट्रेस सना खान।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

उन्होंने भी ईद सेलिब्रेशन की झलकियां फैंस के साथ शेयर की हैं, जो आप देख सकते हैं। इन्हे खूब पसंद किया जा रहा है। जी दरअसल सना खान ने पति मुफ्ती अनस सईद के साथ 2 मई को सऊदी अरब के मदीना में ईद सेलिब्रेट की। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वहां कपल ने एक साथ खूबसूरत पोज भी दिए और दोनों बेहतरीन अंदाज में दिखे। इस दौरान सना ब्लू कलर का हिजाब पहने बेहद सुंदर लग रही हैं, वहीं उनके शौहर व्हाइट कुर्ते में परफेक्ट पोज दे रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सना ने कैप्शन में लिखा- ''और मेरे दिल में "मदीना मुनव्वराह" के लिए प्यार की लंबी बातचीत है। हे ईश्वर! मदीना में हमारे जीवन का सूरज डूबने दो। वास्तव में इस छवि को क्लिक करने के लिए इस स्थान पर जाने के लिए खास अनुमति ली थी।'' इन तस्वीरों को देख फैंस सना के दीवाने हो गए हैं और उन्हें अच्छी बता रहे हैं।

आथिया शेट्टी ने शुरू कर दी शादी की तैयारियां!

बॉलीवुड के सबसे गरीब अभिनेता हैं कार्तिक आर्यन, फैन से रोया दुखड़ा

कान्स फिल्म महोत्सव में आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर पहली बार सम्मानित होगा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -