दमदार बैटरी पैकेज के साथ जल्द ही लॉन्च होगा सैमसंग का ये फ़ोन
दमदार बैटरी पैकेज के साथ जल्द ही लॉन्च होगा सैमसंग का ये फ़ोन
Share:

कोरियन स्मार्टफोन कंपनी Samsung ने सितंबर में 7000mAh की बैटरी वाले Samsung Galaxy M51 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। अब खबर है कि कंपनी एक और स्मार्टफोन को ग्लोबल बाजार में लॉन्च की तैयारी कर रही है, जिसमें 7000mAh की बैटरी दी जी रही है। इस डिवाइस को Samsung Galaxy F12 या Galaxy M12 के नाम से कंपनी लॉन्च कर सकती है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग के नए फोन से जुड़ी फोटो लीक हुई है, जिस पर M127F/F127G मॉडल नंबर लिखा नज़र आ रहा है। अनुमान लगाया जा सकता है कि यह डिवाइस Samsung Galaxy F12 या Galaxy M12 हो सकता है। इस रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इस अगामी डिवाइस में 7,000mAh की बैटरी दी मिल रही है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में Exynos 9611 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ कनेक्टिविटी के लिए BLUETUTH, वाई-फाई, 3.5mm हेडफोन जैक और USB पोर्ट जैसे फीचर्स देगी। वहीं, इस फोन की मूल्य 13,000 रुपये के आसपास एलान किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक इस फोन की लॉन्चिंग, कीमत, नाम या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Samsung Galaxy M51:  Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन का शुरुआती मूल्य 24,999 रुपये है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत जिसमे दी गई 7,000mAh की बैटरी है जो कि 25W फास्ट चार्जिंग के साथ मिल रहा है। कंपनी की दावा है कि फोन में उपयोग की गई बैटरी 115 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत चार्ज की जा सकती है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 6.7 इंच का फुल HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिल रहा है। Samsung Galaxy M51 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। जिसका प्राइमरी सेंसर 64MP का है। वहीं इसमें 12MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5MP का मैक्रो सेंसर और 5MP का डेप्थ सेंसर के साथ मिल रहा है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है। 

दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ भारत में लॉन्च हुआ MOTOROLA का ये स्मार्टफोन

एक के बाद एक Whatsapp पर आ रहे है नए- नए फीचर्स

ओप्पो जल्द ही इंडिया में शुरू करने वाला है नया प्रोजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -