दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ भारत में लॉन्च हुआ MOTOROLA का ये स्मार्टफोन
दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ भारत में लॉन्च हुआ MOTOROLA का ये स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Motorola ने लंबे समय से चर्चा में बने Moto G 5G को आखिरकार यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है। इस फोन का डिजाइन काफी आकर्षक है। फोन के बैक पैनल में मोटोरोला के लोगों के रूप में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिल रहा है। फीचर की बात की जाए तो  Moto G 5G 5,000mAh की दमदार बैटरी भी मिल रही है। जिसके अतिरिक्त इस नए हैंडसेट को HD डिस्प्ले के साथ कुल 4 कैमरे का सपोर्ट मिला है। आइए जानते हैं Moto G 5G की मूल्य और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Moto G 5G की कीमत: Moto G 5G स्मार्टफोन को 4GB और 6GB रैम ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा चुका है। इस फोन के 4GB रैम वाले वेरिएंट की मूल्य 299 यूरो यानी तकरीबन 26,150 रुपये है। हालांकि,जिसमे 6GB रैम वाले वेरिएंट की मूल्य का खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं, यह डिवाइस Frosted Silver और Volcanic Grey कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। कंपनी का कहना है कि Moto G 5G स्मार्टफोन को आने वाले दिनों में एशिया, लैटिन अमेरिका समेत मध्य पूर्व में उपलब्ध कराया जाएगा। फिलहाल, कंपनी की ओर से यह सूचना नहीं दी गई है कि इस डिवाइस को भारत में कब तक लॉन्च किया जा रहा है।       

Moto G 5G की स्पेसिफिकेशन:  यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी भी मिल रही है, जो 20W फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करेगी। जिसके अतिरिक्त इस डिवाइस को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का वाइड-एंगल लेंस और तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस है। साथ ही फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

अन्य फीचर्स की बात की जाए तो Moto G 5G में 6.7 इंच का मैक्स विजन LTPS एफएचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 2400×1080 पिक्सल है। साथ ही फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 750G प्रोसेसर और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। जंहा इस हैंडसेट में 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, एनएफसी, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, इस फोन का वजन 212 ग्राम है और इसे IP52 रेटिंग मिली है। 

Moto G9 Power: रिपोर्ट्स के अनुसार मोटोरोला ने Moto G9 Power को हाल ही में पेश किया है। इस फोन की कीमत 199 यूरो (करीब 17,500 रुपये) रखी गई है। Moto G9 Power स्मार्टफोन में 6.78 इंच का IPS HD+ डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,640 X 720 पिक्सल है। जिसके साथ ही फोन में Snapdragon 662 प्रोसेसर, 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। जिसके अतिरिक्त इस फोन को ट्रिपल कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है।

एक के बाद एक Whatsapp पर आ रहे है नए- नए फीचर्स

ओप्पो जल्द ही इंडिया में शुरू करने वाला है नया प्रोजेक्ट

व्हाट्सएप ने आज से भारत में भुगतान सेवा को किया शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -