एक के बाद एक Whatsapp पर आ रहे है नए- नए फीचर्स
एक के बाद एक Whatsapp पर आ रहे है नए- नए फीचर्स
Share:

यदि आपको आपके दोस्त या फिर परिवार के किसी मेंबर ने किसी बात या अनबन के चलते आपको Whatsapp पर ब्लॉक कर दिया है, तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। आप ब्लॉक करने वाले दोस्त या परिवार के सदस्य को मैसेज भेज पाएंगे। आज हम आपको यहां एक खास ट्रिक के बारे में बताने जा रहे है, जिसके जरिए आप ब्लॉक करने वाले दोस्त या परिवार के सदस्य को मैसेज भेज सकते है।

ऐसे करें मैसेज: जंहा Whatsapp पर जिस यूजर ने ब्लॉक किया है उसे मैसेज भेजने के लिए आपको अपने और उसके कॉमन दोस्त या परिवार के सदस्य की सहायता लेनी पड़ सकती है आपको अपने कॉमन मित्र या परिवार के सदस्य से एक Whatsapp ग्रुप बनाने के लिए बोले जिसमें वह खुद के साथ-साथ आपको और उस उपभोक्ता को एड करेगा, जिसने आपको ब्लॉक कर दिया है, 

इस ग्रुप में आप और वो यूजर रह जाएंगे, 
जिसने आपको Whatsapp को ब्लॉक कर दिया है
अब आप इस ग्रुप में ब्लॉक करने वाले यूजर को मैसेज भेज सकेंगे।    

WhatsApp Pay भारत में लॉन्च: इस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp का WhatsApp Pay इंडिया में लॉन्च कर दिया गया है। अब व्हाट्सएप के उपभोक्ता एक-दूसरे को पैसा ट्रांसफर कर पाएंगे। WhatsApp Pay सर्विस में मिलने वाली सुविधाओं की बात की जाए तो उपभोक्ता एक दिन में एक लाख रुपये तक ट्रांसफर कर पाएंगे।  इतना ही नहीं यह सेवा उपभोक्ता को रिचार्ज की भी सुविधा मिल रही है। WhatsApp Pay से ट्रांसफर किए गए पैसे सीधे आपके अकाउंट में ही सेव हो जाएंगे। वहीं नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) ने बृहस्पतिवार को WhatsApp की UPI सेवा WhatsApp Pay को लाइव की इजाजत मिल रही है।

ओप्पो जल्द ही इंडिया में शुरू करने वाला है नया प्रोजेक्ट

व्हाट्सएप ने आज से भारत में भुगतान सेवा को किया शुरू

इस दिन से फिर शुरू होगी फ्लिपकार्ट की सेल, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -