iPhone 14 को कड़ी टक्कर देने के लिए आ रहा है Samsung का नया स्मार्टफोन
iPhone 14 को कड़ी टक्कर देने के लिए आ रहा है Samsung का नया स्मार्टफोन
Share:

Samsung बहुत जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि Samsung ने इंडिया में नए Samsung Galaxy A04s स्मार्टफोन मॉडल के लिए प्रोडक्शन शुरू भी शुरू किया जा चुका है। आगामी डिवाइस की आधिकारिक एलान से पहले खबर आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार, इस केस से जुड़े सूत्रों ने खुलासा भी किया जा चुका है कि दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने Samsung Galaxy A04s के लिए उत्पादन शुरू कर दिया गया है। हालांकि, कंपनी अभी भी मैन्युफैक्चरिंग यूनिट्स को बेहतर बनाने पर कार्य करने में लगी हुई है।

Samsung Galaxy A04s लांच डेट: लेकिन इस जानकारी के साथ, हम अनुमान लगाते हैं कि इस डिवाइस की लॉन्च टाइमलाइन अगले दो माह में कहीं आ जाने वाली है। दूसरे शब्दों में, ब्रांड आगामी डिवाइस को सितंबर के अंत या अक्टूबर की शुरुआत में पेश किया जाने वाला है। बता दें, Apple अपनी iPhone 14 सीरीज को सिंतबर में लॉन्च करने वाला है। उसके तुरंत बाद सैमसंग अपने इस फोन को मार्केट में उतार देने वाला है। 

Samsung Galaxy A04s डिज़ाइन: अभी के रूप में, डिवाइस के बारे में बहुत अधिक सूचना ज्ञात नहीं है। हालांकि, बता दें कि लीक हुए 3डी रेंडर्स के मध्य इसके डिजाइन का खुलासा भी कर चुके है। जिनमे स्मार्टफोन को फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच और पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ दिख रहा है। इसका पावर बटन जाहिर तौर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी दोगुना होगा, साथ ही यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3।5 मिमी हेडफोन जैक सहित अन्य सुविधाएं होने वाली है।

Samsung Galaxy A04s कैमरा: Samsung Galaxy A04s ने कई सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर भी अपनी उपस्थिति भी दर्ज की जा चुकी है, इससे पता चला है कि जिसमे Exynos 850 SoC है। इन लिस्टिंग ने यह भी पुष्टि की कि इसके कम से कम एक स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में 3GB RAM शामिल होने वाली है। सेल्फी के लिए हैंडसेट में फ्रंट में 13MP का सेंसर होगा। 

शुरू हुआ 5G Auction! जल्द बदल जाएंगे कॉल और इंटरनेट यूज करने के तरीके

लोगों के होश उड़ाने आया Vivo का ये नया 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

दिलों पर राज करने के लिए आ रहा है Redmi का 5g टेबलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -