शानदार सिक्योरिटी फीचर के साथ लॉन्च होगा Nokia 10
शानदार सिक्योरिटी फीचर के साथ लॉन्च होगा Nokia 10
Share:

नई दिल्ली. फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल इस साल अगस्त तक नोकिया 10 लॉन्च कर सकता है. नोकिया 10 एचएमडी ग्लोबल का फ्लैगशिप फोन कहा जा रहा है जिसे कंपनी लेटेस्ट चिपसेट के साथ पेश करेगी. फ्लैगशिप फीचर्स की बात करें, तो ये भी सामने आ रहा है कि नोकिया 10 को शानदार सिक्योरिटी फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा.

स्मार्टफोन लेटेस्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 845 से लैस होने की उम्मीद है. इस चिपसेट से फोन पहले से ज्यादा बेहतर परफॉरमेंस और सिक्योरिटी फीचर्स देगा. क्वालकॉम ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 845 की घोषणा की थी. कहा जा रहा है कि यह प्रोसेसर अगली जनरेशन के फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए प्लस पॉइंट और पॉवर का सोर्स होगा.

सामने आई इमेज के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9 प्लस, एलजी G7 और G7+, एचटीसी U12, HTC U12+, मोटो Z (2019), गैलेक्सी नोट 9, सोनी एक्सपीरिया XZ Pro-A, Xperia XZ 2, गूगल Pixel 3 XL, LG V40, सैमसंग W2019 flip phone, ZTE नुबिया Z18 और शियोमी Mi Mix 3 को भी लेटेस्ट चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा. फिलहाल एचएमडी ग्लोबल की तरफ से नोकिया 10 के स्पेक्स, फीचर्स, कीमत या लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Xiaomi Redmi Note 5 के फीचर्स हुए लीक

Nokia 6 (2018) जल्द होगा लॉन्च, जाने क्या है खास

Xiaomi का ये स्मार्टफोन हुआ 3000 रुपए सस्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -