वनप्लस 5T का लावा रेड वेरिएंट भारत में  होगा लॉन्च
वनप्लस 5T का लावा रेड वेरिएंट भारत में होगा लॉन्च
Share:

नई दिल्ली. वनप्लस ने अपने नए स्मार्टफोन वनप्लस 5T का लावा रेड कलर वेरिएंट पिछले साल नवंबर के समय चीन में लॉन्च किया था. मगर अब कहा जा रहा है कि कंपनी ये नया कलर वेरिएंट अब भारत में इस महीने ही पेश कर सकती है. बता दें कि ये नया वेरिएंट 8GB रैम के साथ है और इसकी कीमत 3499 युआन यानी लगभग 35,000 रूपए है.

Beebom की एक रीसेंट रिपोर्ट में बताया गया है कि OnePlus 5T का लावा रेड कलर वैरिएंट 26 जनवरी को भारत में लॉन्च हो सकता है. बता दें कि वनप्लस ने इससे पहले चाइना में अपनी चौथी एनिवर्सरी के रूप में फोन का लावा रेड वैरिएंट लॉन्च किया था. नया लावा रेड कलर वैरिएंट पहले केवल चाइना के लिए ही एक्सक्लूसिव माना जा रह अता, लेकिन अब भारत में भी इस वैरिएंट के आने के असार है.

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.01 इंच का फुल HD ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 2160 x 1080 पिक्सल्स है और इसका स्क्रीन असपैक्ट रेशियो 18:9 है. इसके डिस्प्ले पर 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा भी दी गई है. इसके साथ ही लेटेस्ट क्वालकोम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और एड्रिनो 540 GPU पर चलेगा. इसमें 6GB रैम + 64GB इंटरनल स्टोरेज व 8GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले दो वेरिएंट्स है.

Xiaomi Redmi Note 5 के फीचर्स हुए लीक

Nokia 6 (2018) जल्द होगा लॉन्च, जाने क्या है खास

Xiaomi का ये स्मार्टफोन हुआ 3000 रुपए सस्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -