Samsung के अगले फ़ोन में मिलेगी 5000mah बैटरी, कीमत 18 हजार रु...
Samsung के अगले फ़ोन में मिलेगी 5000mah बैटरी, कीमत 18 हजार रु...
Share:

सैमसंग जल्द ही अपना अगला स्मार्टफोन बाजार में पेश कर सकती हैं. कहा जा रहा हैं कि कंपनी का अगला फ़ोन Samsung Galaxy M20 होगा और ख़ास बात यह हैं कि इसे अगले साल पेश किया जाएगा. वाहन इसमें बैटरी 5000mah की होगी. वहीं उम्मीद जताए जा रही हैं कि इसकी कीमत 18 हजार रु रखीं जाएगी.तो चलिए गैलेक्सी एम20 स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं....

Samsung Galaxy M20 की संभावित स्पेसिफिकेशन...

Samsung Galaxy M20 में कंपनी 6.3 इंच का (1080×2340 पिक्सेल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ दे सकती हैं.वहीं इसमें प्रोसेसिंग के लिए सर्बधिक स्पीड 2.2 गीगाहर्टज सैमसंग एक्सीनोस 7 ऑक्टा कोर चिपसेट का इस्तेमाल होगा. वाहन रैम 3 जीबी और स्मार्टफोन 32जीबी इनबिल्ट स्टोरेज से लैस बताया जा रहा ही. इसकी सबसे बड़ी खासियत लंबे समय तक पावर बैकअप के लिए गैलेक्सी एम20 में 5000 एमएएच की लिथियम आयन बैटरी दी जा सकती हैं. जबकि यह फ़ोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर काम करने में सक्षम हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बैक पैनल पर डूअल कैमरा सेटअप हो सकता हैं.  प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का और जुगलबंदी में 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा. वहीं सेल्फी के लिए वॉटर ड्रॉप डिस्पले नाँच डिजाइन से बना हुआ फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. जबकि इस फ़ोन की कीमत की बात की जाए तो कहा जा रहा हैं कि इसे  ₹17,990 में लांच किया जा सकता है. 

 

सोनी ला रही है Sony Xperia XA3 Ultra, इन दो स्मार्टफोन पर भी टिकी रहेगी नजरें...

लॉन्चिंग के बाद से धुंआधार बिक रहा है asus का यह फ़ोन, कम कीमत है इसकी वजह ?

एयरटेल ने कम कीमत में उतारा एक नया प्लान, मिल रही है ये सभी सुविधाएं

100 रु के बाद अब docomo ने पेश किया 50 रु से कम का प्लान, जानिए खासियत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -