100 रु के बाद अब docomo ने पेश किया 50 रु से कम का प्लान, जानिए खासियत ?
100 रु के बाद अब docomo ने पेश किया 50 रु से कम का प्लान, जानिए खासियत ?
Share:

Tata Docomo ने अपने ग्राहकों के लिए एक दमदार प्लान लॉन्च किया है. बता दें कि हाल ही में कंपनी द्वारा अपने मिनिमम प्रीपेड प्लान के तहत 49 रुपये का एक प्लान लॉन्च किया है, यह कम कीमत का प्लान काफी पसंद किया जा रहा है इसमें कई सारी सुविधाएं आपको मिलेगी. कहा जा रहा है कि यह प्लान सीधे-सीधे रिलायंस जियो से कंपीट करेगा. 

इस 49 रुपये के प्री-पेड प्लान के तहत कंपनी सबस्क्राइबर्स को 25 रुपये का टॉकटाइम देगी. बता दें कि 49 रु के इस प्लान में ग्राहक 1 पैसा प्रति 2 सेकंड की दर से लोकल और नेशनल कॉल्स कर सकते हैं. बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी के साथ आता है और साथ में 1 जीबी 2G/3G डाटा देता है. जबकि इस कीमत में ही इतना डाटा वोडाफोन और एयरटेल दोनों ही टेलीकॉम दिग्गजों के मिनिमम रीचार्ज प्रीपेड प्लान्स पर मिल रहा है. 

बता दें कि इससे पहले कंपनी ने एक 88 रु का प्लान पेश किया था. tata Docomo ने 88 रुपये में एक नया वॉयस ओनली प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान का फायदा आप 8 दिनों तक उठा सकते हैं, क्योंकि  इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें आपको हर दिन 100 SMS का बेनिफिट भी मिलेगा. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी के अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान में डेली 250 मिनट की कैपिंग है और 250 मिनट की कैपिंग लिमिट पूरी होने के बाद आपको 30 पैसे प्रति मिनट देने होंगे. 

 

Huawei की 13 दिन की सेल शुरू, मिल रहे कई बड़े ऑफर्स

IDEA, BSNL और AIRTEL सब पर गिरी गाज, TRAI ने लगाया लाखों का जुर्माना

बड़े काम का है Whatsapp का स्टीकर फीचर, इस क्रिसमस ऐसे भेजें शुभकामना सन्देश

ढूंढने से भी नहीं मिलेगी फिर ऐसी नौकरी, 10वीं पास को 2 लाख रु से अधिक वेतन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -