भारत में सैमसंग ने लॉन्च किया 65-इंच वाला 'द फ्रेम' QLED स्मार्टटीवी, जानें कीमत
भारत में सैमसंग ने लॉन्च किया 65-इंच वाला 'द फ्रेम' QLED स्मार्टटीवी, जानें कीमत
Share:

भारत में सैमसंग ने शुक्रवार को ‘द फ्रेम QLED टीवी’ के 65-इंच वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है. लॉन्च के साथ ही ये घोषणा भी की गई है कि The Frame की बिक्री फ्लिपकार्ट की आगामी रिपब्लिक डे सेल के दौरान शुरू हो जाएगी. सैमसंग के नए 65-इंच वाले द फ्रेम की कीमत 1,59,990 रुपये रखी गई है. ग्राहक फ्लिपकार्ट सेल के दौरान इसकी प्री-बुकिंग कर पाएंगे. प्री बुक्ड यूनिट्स की डिलीवरी 1 फरवरी, 2020 से शुरू होगी.

इससे पहले सैमसंग ने भारत में पिछले साल अगस्त में 55-इंच वाले द फ्रेम को लॉन्च किया था. फिलहाल ये भारत में 84,990 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. साथ ही ग्राहक क्रेडिट कार्ड्स, डेबिट कार्ड्स और नेट बैंकिंग के जरिए प्रीपेड ट्रांजैक्शन पर 3,000 रुपये के एडिशनल कैशबैक का भी लाभ ले पाएंगे. साथ ही आपको बता दें TV मॉडलों को कंपनी की आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकता है. सैमसंग इंडिया की ओर से एक स्टेटमेंट में कहा गया, 'द फ्रेम एक मास्टरपीस है जिसे महज टीवी होने से भी बेहतर बनाया गया है. हमें पिछले साल सितंबर में हुई फ्लिपकार्ट सेल में बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली थी और सारे टीवी मॉडल बिक गए थे. इसलिए हमनें पॉपुलर डिमांड पर फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल के दौरान फ्रेम को वापस लाने का फैसला किया. इस बार सेल में हमनें 65-इंच वेरिएंट को भी उपलब्ध कराया है.

सैमसंग ने कहा कि द फ्रेम में QLED टेक्नोलॉजी मिलती है और ये TV को पिक्चर फ्रेम में बदल देता है जो 1,000 से भी ज्यादा आर्टवर्क शो करता है. इस QLED TV में बिल्ट-इन मोशन और ब्राइटनेस सेंसर भी दिया गया है. जब TV इस्तेमाल नहीं हो रहा होता है तब ये आर्ट मोड में चला जाता है और ये आर्ट के डिजिटल पीस को शोकेस करता है. साथ ही बेहतर पिक्चर क्वालिटी के लिए द फ्रेम में 'क्वॉन्टम डॉट' टेक्नोलॉजी, 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR 10+ जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

यह ब्रांड बना इंडिपेंडेंट, Xiaomi से कटा किनारा

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, आज शानदार ऑफर्स के साथ मिल रहे यह स्मार्टफोन्स

जल्द भारत में लॉन्च होगा दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफ़ोन, जाने क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -