ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, आज शानदार ऑफर्स के साथ मिल रहे यह स्मार्टफोन्स
ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, आज शानदार ऑफर्स के साथ मिल रहे यह स्मार्टफोन्स
Share:

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर Amazon Great India Sale आज से प्राइम यूजर्स के लिए शुरू हो गया है. इस सेल में स्मार्टफोन्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस सेल में VIVO ने अपने U सीरीज के बजट स्मा्टफोन यू 10 और यू 20 के डील्स रिवील किया है. आज दिन के 12 बजे से प्राइम यूजर्स इस सेल का अर्ली एक्सेस ले सकेंगे. नॉन प्राइम यूजर्स के लिए ये सेल कल से आयोजित की जा रही है. इस सेल में नो कोस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स के अलावा SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स को कैशबैक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. यूजर्स को स्मार्टफोन्स की खरीद पर 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है.

VIVO U10 पर मिलने वाले ऑफर्स: VIVO U10 की बात करें तो इस स्मार्टफोन को कंपनी ने लोअर बजट रेंज के यूजर्स के लिए इस स्मार्टफोन सीरीज को पिछले साल इंट्रोड्यूस किया था. पिछले महीने ही कंपनी ने इस सीरीज में एक और स्मार्टफोन VIVO U20 को भी लॉन्च किया है. ये दोनों स्मार्टफोन 5000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ आते हैं. VIVO U10 पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर Rs 3,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को Rs 10,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था. इस सेल में इसे आप Rs 7,990 की कीमत में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन में दमदार बैटरी के साथ-साथ 18W की फास्ट चार्जिंग फीचर दी गई है. फोन 3GB + 32GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है.

इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है. वहीं, फोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है.

VIVO u20 पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर भी Rs 3,000 का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसके बेस वेरिएंट की कीमत Rs 12,990 है, इस सेल में इसे Rs 9,990 की कीमत में खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर और 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन के बैक में भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है. फोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. फोन 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ मिल रहा है.

POCO के इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट है नजदीक, Xiaomi India हेड ने किया खुलासा

अगर वेब सीरीज देखने का हर सप्ताह करता है मन तो, इस नेटवर्क के साथ लीजिए वीडियो स्ट्रीमिंग का मजा

WhatsApp : विज्ञापन को लेकर कंपनी ने बदली अपनी योजना, इस तरह हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -