Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन को लेकर यूजर्स की बेकरारी बड़ी, जाने संभावित फीचर
Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन को लेकर यूजर्स की बेकरारी बड़ी, जाने संभावित फीचर
Share:

दुनिया की अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने वर्ष 2019 में कई हैंडसेट लॉन्च किए हैं.इसी वर्ष कंपनी ने अपनी Galaxy M सीरीज भी लॉन्च की है जिसके तहत कई मिड-रेंज और बजट स्मार्टफोन्स पेश किए गए हैं. अब कंपनी Galaxy M51 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

यह एप करेगा सांप के काटने पर आपकी मदद, इमरजेंसी सेवा भी मिलेगी

हाल ही में सामने आई 91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, इस फोन का प्रोडक्शन कंपनी की नोएडा फैक्ट्री में शुरू हो चुका है. इस फोन का कोडनेम SM-M515 होगा. कंपनी इस फोन का प्रोडक्शन तेजी से कर रही है. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि यह फोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।विशेषज्ञों की मानें तो Galaxy M51 स्मार्टफोन Galaxy M40 का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी वर्ष 2020 में M और A सीरीज की डिवाइसेज को '0' की बजाय '1' मॉनिकर के साथ पेश किया जा सकता है.

भारत में Oppo A5 2020 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

कयास लगाए जा रहे है कि Galaxy M40 जैसे Galaxy M51 के फीचर्स हो सकते है.इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी+ इनफिनिटी-O LCD डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है. साथ ही इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद होगी. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया होगा. इसका प्राइमरी सेंसर 32 मेगापिक्सल के प्राइमरी का, दूसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और तीसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-ऐंगल सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट दिया गया है.

अब नए साल में टीवी देखना हो सकता है और भी आसान, ट्राई नियमों में कर सकता है परिवर्तन

WhatsApp में आया बदलाव भारतीय सेना ने जारी की एडवाइजरी, जल्द करे सेटिंग

Oppo F15 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आई सामने, जल्द देगा मार्केट में दस्तक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -