सबसे ज्यादा बिकने वाले Galaxy A51 का नया वेरियंट हुआ लॉन्च

सबसे ज्यादा बिकने वाले Galaxy A51 का नया वेरियंट हुआ लॉन्च
Share:

सैमसंग ने पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने वाले अपने स्मार्टफोन गैलेक्सी ए51 (रिव्यू) का नया वेरियंट में भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। सैमसंग Galaxy A51 को अब 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में भी खरीदा जा सकता है। नए वेरियंट की कीमत 27,999 रुपये है। 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट तीन कलर वेरियंट में मिलेगा जिनमें प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश ह्वाइट और प्रिज्म क्रश ब्लू शामिल हैं। Galaxy A51 के नए वेरियंट की बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर्स से शुरू हो गई है।

Samsung Galaxy A51 की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 आधारित वन UI 2.0 मिलेगा। फोन में 6.5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी। डिस्प्ले में एक पंचहोल भी है जिसे कंपनी ने इनफिनिटी ओ डिस्प्ले कहा है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। गैलेक्सी ए51 में ऑक्टाकोर एक्सिनॉस 9611 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।

Samsung Galaxy A51 का कैमरा
गैलेक्सी ए51 में चार रियर कैमरे हैं जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का f/2.0 अपर्चर वाला है। वहीं दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड है। तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है और चौथा लेंस 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ के लिए है। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

Samsung Galaxy A51 की बैटरी
Samsung के इस फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट और 4500mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के साथ 25 वॉट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा। इस फोन में एक खास फीचर दिया गया है जो कि सिर्फ भारत के लिए है। इस फीचर की मदद से मैसेंजर एप मैसेज को जरूरत के हिसाब से कस्टमाइज करेगा। उदाहरण के तौर पर आज आपकी ट्रेन है और बुकिंग का मैसेज 4 दिन पहले आया है तो गैलेक्सी ए51 में वह मैसेज आज सबसे ऊपर दिखेगा।

फैंटसी स्टार ऑनलाइन 2 आज हुआ लांच

खेल प्रेमियों के लिए Minecraft Dungeons हुआ लांच

रवि दुबे और सरगुन मेहता का घर है बेहद आलिशान, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -