फैंटसी स्टार ऑनलाइन 2 आज हुआ लांच
फैंटसी स्टार ऑनलाइन 2 आज हुआ लांच
Share:

 फैंटसी  स्टार ऑनलाइन 2 आज पीसी पर आ रहा है। वहीं माइक्रोसॉफ्ट स्टोर के माध्यम से उपलब्ध, फैंटसी स्टार ऑनलाइन 2 पीसी पर फ्री-टू-प्ले होगा। वहीं यह पहली बार होगा जब पीसी पर अंग्रेजी में गेम खेलने योग्य है। वहीं लॉन्च का स्मरण करने के लिए, खिलाड़ी अपने पहले लॉगिन पर इन-गेम आइटम का एक गुच्छा उम्मीद कर सकते हैं। इसके आलावा इन वस्तुओं में हथियार की खाल, और उपभोग्य वस्तुएं शामिल हैं जो अनुभव लाभ को बढ़ाती हैं। 

इसके अलावा फैंटसी स्टार ऑनलाइन 2 का पीसी संस्करण एक्सबॉक्स वन संस्करण के साथ क्रॉस-प्लेटफॉर्म मल्टीप्लेयर का भी समर्थन करेगा, जो इस साल की शुरुआत में जारी किया गया था।"पीसी पर पीएसओ 2 के लॉन्च के साथ, उत्तर अमेरिकी एक्सबॉक्स वन और पीसी खिलाड़ी अब खेल में एकजुट हो सकते हैं," फ्रेड व्हाइट, पीएसओ 2 टीम उत्तरी अमेरिका के प्रमुख ने कहा।वहीं  "क्रॉसप्ले सभी खिलाड़ियों को एक साथ खेलने में सक्षम बनाता है, प्लेटफ़ॉर्म के बीच खेल की प्रगति जुड़ी हुई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  हमारा लक्ष्य खिलाड़ियों को एक-दूसरे से जुड़ने के और भी अधिक तरीके प्रदान करना है।"अपनी पश्चिमी रिलीज़ के लिए, फांटासी स्टार ऑनलाइन 2 में गेम की मूल जापानी रिलीज़ से सबसे बेहतर अप-टू-बैलेंसिंग और गुणवत्ता में सुधार है। इसके अलावा विभिन्न अभियानों के दौरान खिलाड़ी चार दौड़ और नौ वर्गों में से चुन सकते हैं। वहीं आराम करने के लिए मिनी-गेम और अलायंस क्वार्टर का एक समूह भी हैं।

खेल प्रेमियों के लिए Minecraft Dungeons हुआ लांच

रवि दुबे और सरगुन मेहता का घर है बेहद आलिशान, देखें तस्वीरें

Redmi Note 9 Pro Max को 12 बजे से अमेज़न और Mi.com से खरीद सकते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -