सैमसंग ने लॉन्च की नई स्मार्ट टीवी, जानिए क्या है इसकी खासियत
सैमसंग ने लॉन्च की नई स्मार्ट टीवी, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

सैमसंग ने अपनी नई माइक्रो LED, (Micro LED) नियो QLED (Neo QLED) और लाइफस्टाइल TV को लॉन्च किया है. ये स्मार्ट TV NFT प्लेटफॉर्म के साथ आते हैं जिसमें माइक्रो LED, नियो क्यूएलईडी और द फ्रेम के माध्यम से डिजिटल आर्टवर्क की खोज, खरीद और व्यापार के लिए एक एकीकृत प्लेटफॉर्म है. CES 2022 में, सैमसंग अपने तीन साइज़ की स्मार्ट टीवी माइक्रो LED 110 इंच, 101 इंच और 89 इंच में पेश पेश करने वाली है.

सैमसंग माइक्रो LED 25 मिलियन माइक्रोमीटर आकार के LED प्रदान करता है जो व्यक्तिगत रूप से लाइट और कलर उत्पन्न करते हैं, और कंट्रास्ट बनाते हैं. 2022 माइक्रो LED 20-बिट ग्रेस्केल गहराई सपोर्ट कर रहा है. सैमसंग के 2022 नियो QLED में आईकॉमफोर्ट मोड है, जो बिल्ट-इन लाइट सेंसर और सूर्यास्त/सूर्योदय के बारें में सूचित करता है आधार पर स्क्रीन की चमक और टोन को स्वचालित रूप से समायोजित कर पाएंगे. जैसे-जैसे परिवेश प्रकाश में परिवर्तित होता है, स्क्रीन धीरे-धीरे प्रकाश की मात्रा को कम करेगी और नीले प्रकाश के स्तर को एडजस्ट करके हल्के टोन को प्रदान करने वाली है.

मिलेगा दमदार साउंड: Neo QLED के साउंड फीचर्स को भी बड़ा अपग्रेड दिया जा रहा है. 2022 में आने वाले इस प्रोडक्ट में ओटीएस प्रो होने वाला है, जिसमें ओवरहेड सराउंड साउंड बनाने के लिए स्पीकर शामिल हैं. 2022 नियो QLED में डॉल्बी एटमॉस भी है. सैमसंग के 2022 स्मार्ट TV एक नए स्मार्ट हब के साथ मिल रहा है  जो कंटेंट क्यूरेशन और डिस्कवरी को उनकी देखने की प्राथमिकताओं के साथ फ्रंट और सेंटर में रखता है. स्मार्ट हब का साइडबार भी मीडिया, गेम (गेमिंग हब) के बीच ट्रांसिशन करने की अनुमति प्रदान कर रहा है.

अमेज़न दे रहा 10 हजार जीतने का मौका, बस करना होगा ये काम

शानदार डिस्काउंट और ऑफर में मिल रही है ये नई वाच

OMG! साल के अंत तक UPI ने भारत में बनाया नया रिकॉर्ड, पूरे साल में हुआ इतने करोड़ का ट्रांजेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -